शो मेकर्स ने किया हैरेस, कमरे में कर दिया लॉक, एक्ट्रेस ने सुनाई आपबीती

(Photo Courtesy- Instagram)
शो ये है मोहब्बतें फेम एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी ने एक पोस्ट से सबको चौंका दिया है।
बीते दिन एक पोस्ट शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अपने साथ हुई आपबीती को सबके सामने रखा।
उन्होंने बताया कि किस तरह उन्हें शो के मेकर्स परेशान करते थे और उनकी पेमेंट भी बाकी रखी।
कृष्णा ने अपने पोस्ट में लिखा- मुझमें कभी अपने दिल की बात कहने की हिम्मत नहीं थी लेकिन आज मैंने तय किया कि अब इसे और अपने अंदर नहीं रखूंगी।
मैं बहुत मुश्किल दौर से गुजर रही हूं और पिछला डेढ़ साल मेरे लिए बिल्कुल भी आसान नहीं था। मैं डिप्रेशन में हूं, घरबराहट होती है और जब अकेली होती हूं तो दिल खोलकर रोती हूं।
यह सब तब शुरू हुआ, जब मैंने दंगल टीवी के लिए अपना आखिरी शो शुभ शगुन करना शुरू किया। ये मेरी जिंदगी का सबसे बुरा फैसला था। मैं इस शो को कभी नहीं करना चाहती थी, लेकिन दूसरों की बात सुनकर कॉन्ट्रैक्ट साइन कर दिया।
प्रोडक्शन हाउस और प्रोड्यूसर कुंदन सिंह ने मुझे कई बार परेशान किया। यहां तक कि उन्होंने एक बार मुझे मेरे मेकअप रूम में लॉक कर दिया था, क्योंकि मैं बीमार थी और मैं शूटिंग न करने का फैसला किया था। वह मुझे मेरी फीस नहीं दे रहे थे।
साथ ही जब मैं बीमार थी तो वो मेरे मेकअप रूम के दरवाजे को पीट रहे थे जैसे कि वो इसे तोड़ देंगे। वो भी तब, जब मैं कपड़े बदल रही थी।
एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि उन्हें पांच महीने से पेमेंट नहीं मिली है। वह प्रोडक्शन हाउस और दंगल ऑफिस भी गईं, लेकिन उन्हें कोई जवाब नहीं मिला।
कृष्णा ने यह भी खुलासा किया कि उन्हें कई बार धमकी मिली है। वह असुरक्षित और टूटी हुई महसूस कर रही हैं।
कृष्णा का ये वाक्या सामने आने के बाद इंडस्ट्री के कई लोगों ने उनका साथ दिया है और हिम्मत बढ़ाई है।