Politics

21 अप्रैल बसपा अध्यक्ष मायावती ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि उन्हें वजीर-ए-आजम बनाने वाली उत्तर प्रदेश की जनता ने अब उन्हें इस पद से हटाने की पूरी तैयारी कर ली है।

अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना अपने मजाकिया अंदाज को लेकर फेमस हैं। वहीं हाल ही में उन्होंने चुनावी माहौल में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का मजाक उड़ाया है।

जयाप्रदा को लेकर आजम खान की विवादित टिप्पाणी पर महिला आयोग ने इस मामले को संज्ञान लेकर चुनाव आयोग से कार्रवाई की मांग की थी। इस पर चुनाव आयोग ने आजम खान पर 72 घंटे का चुनाव प्रचार बैन लगाया था।

जयपुर: भारत के जल-पुरुष राजेंद्र सिंह आज संसद के आगामी चुनावों के लिए मैनिफेस्टो पर चर्चा करने के लिए जयपुर में थे। वर्तमान में भारत के 362 से अधिक जिले सूखे से प्रभावित हैं और 16 से अधिक राज्य जल संकट का सामना कर रहे हैं। यह भी देखे:मिलिए कृष्‍णपाल सिंह से, लिखी जल संरक्षण …

आप और कांग्रेस को लेकर ‘कभी हां कभी ना’ के बीच फिर साथ आने की संभावना बनी है। आप की तरफ से कांग्रेस को फैसला लेने के लिए सोमवार तक का समय दिया गया है।

गुरुवार को चुनाव आयोग ने विवेक ओबरॉय स्टारर फिल्म ''पीएम नरेंद्र मोदी'' देखी। जिसके बाद ये कयास लगाए जा रहें कि यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देती हुई नजर आएगी।

सुशील ने राहुल के खिलाफ यह आपराधिक मुकदमा भादंवि की धारा 500 के तहत पटना के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में दर्ज कराया।

मध्यप्रदेश की भोपाल सीट से बीजेपी के टिकट पर साध्वी प्रज्ञा सिंह के चुनाव लड़ने की अटकलें तेज हो गई है। बुधवार की सुबह साध्वी प्रज्ञा पार्टी दफ्तर पहुंची हैं। यहां पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की अगुवाई में बीजेपी नेताओं की मीटिंग चल रही है।

16 अप्रैल केंद्रीय जल संसाधन मंत्री उमा भारती ने मंगलवार को पत्रकारों के सवालों का जवाब देने के दौरान कहा कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा चोर की पत्नी हैं और हिन्दुस्तान उन्हें उसी नजर से देखेगा।

भारतीय जनता पार्टी ने हिन्दुओं के साथ धोखा किया है। जिन मुद्दों के दम पर भाजपा ने केंद्र और सूबे की सत्ता हासिल की आज उसी मुद्दे पर भाजपा शीर्ष नेतृत्व चुप्पी साधे बैठा है।