Politics

नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। बिहार के मुख्यमंत्री और जेडीयू अध्यक्ष नीतीश कुमार पर उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने पलटवार किया है। प्रशांत कुमार ने ट्वीट कर कहा कि पार्टी में मुझे लेने को लेकर नीतीश कुमार ऐसा झूठ कैसे बोल सकते हैं।

मशहूर बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह अक्सर अपने विवादित बयानों के चलते चर्चा में बने रहते हैं। एक बार फिर गिरिराज सिंह ने अपने बयान के चलते चर्चा में बन गए हैं।

राजनाथ सिंह ने कहा, एनआरसी पर मैं कहना चाहता हूं कि अगर यह देश में लागू हो भी जाए तो क्या परेशानी है? उन्होंने कहा, क्या किसी देश को ये नहीं पता होना चाहिए कि देश में कितने स्वदेशी हैं, कितने विदेशी हैं?  इसके लागू होने से सरकार के लिए ये जानना आसान हो जाएगा।

शाहीन बाग के मसले पर उन्होंने कहा कि लिखकर ले लो शाहीन बाग के रास्ते 8 से पहले नहीं बल्कि 9 तारीख को खुल जाएंगे। बीजेपी चाहती ही नहीं है कि रास्ता खुले।

हैदराबाद: आंध्र प्रदेश की जगन मोहन रेड्डी सरकार (CM Jagan Mohan Reddy) ने आज विधान परिषद के भविष्य पर फैसला लेते हुए सोमवार इसे खत्म (abolition of legislative council) करने के प्रस्ताव पर मुहर लगा दी। एमएलए अमरनाथ गुडिवाडा ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया कि आंध्र कैबिनेट (Andhra cabinet) ने इस प्रस्ताव को …

पश्चिम बंगाल विधानसभा में सीएए के खिलाफ प्रस्ताव पेश किया जाएगा।  ये प्रस्ताव मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस पेश करेगी।

यूपी कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल और प्रियंका गांधी राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग में नागरिकता कानून (CAA) के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान राज्य की पुलिस द्वारा उठाए गए सख्त कदम के खिलाफ मानवाधिकार आयोग में शिकायत दर्ज करवाएंगी। 

इंदौर: मध्य प्रदेश में गणतंत्र दिवस (Republic Day 2020) के मौके पर झंडारोहण (Flag Hosting) होने से पहले कांग्रेस के नेता (Clash Between Congress Leaders) आपस में भिड़ गये। आलम ये हुआ कि नेताओं के बीच थप्पड़ और लात घूसों से बात होने लगी। मामला गरमा गया। इसे देख मुख्यमंत्री कमलनाथ की सुरक्षा में लगे …

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर के सावरकर पर दिए गये बयान पर भाजपा ने कड़ी निंदा करते हुए राजनीतिक बयानबाजी शुरू कर दी है।

महाराष्ट्र में शिवसेना की उद्धव सरकार ने अपने मुखपत्र सामना के माध्यम से पाकिस्तानी और बांग्लादेशी मुसलमान घुसपैठियों के खिलाफ कहा है कि देश में घुसे पाकिस्तानी