प्रचंड जीत के बाद शाम 5:30 बजे मोदी करेंगे मन की बात, कार्यकर्ताओं को देगें बधाई

केंद्र में एक बार फिर नरेंद्र मोदी का सरकार बनने जा रही है। सात चरणों में हुए लोकसभा चुनाव 2019 के बाद आज यानी गुरुवार 23 मई को देशभर की लोकसभा सीटों पर मतगणना जारी है और रूझान में साफ हो गया है कि बीजेपी नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) को प्रचंड बहुमत मिल रहा है।

फिर से PM बनने के बाद मोदी ले सकते हैं, तीन बड़े फैसले, सबके लिए होगी हितकारी

नई दिल्ली: केंद्र में एक बार फिर नरेंद्र मोदी का सरकार बनने जा रही है। सात चरणों में हुए लोकसभा चुनाव 2019 के बाद आज यानी गुरुवार 23 मई को देशभर की लोकसभा सीटों पर मतगणना जारी है और रूझान में साफ हो गया है कि बीजेपी नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) को प्रचंड बहुमत मिल रहा है।

यह भी देखें… कांग्रेस मतगणना एजेंट की गैरमौजूदगी में स्ट्रांगरूम खोले गए: जेपी अग्रवाल

इस बीच देशभर में बीजेपी और उसके सहयोगी दलों के कार्यालयों में जश्न का माहौल है। बीजेपी ऑफिस से मिली जानकारी के मुताबिक, आज शाम 6 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीजेपी हेडक्वॉर्टर जाएंगे और कार्यकर्ताओं को बधाई देंगे। इस दौरान पीएम मोदी कार्यकर्ताओं को संबोधित भी करेंगे। माना जा रहा है कि वह देश की जनता को संबोधित भी करेंगे।

रुझानों में भाजपा को प्रचंड बहुमत मिलने पर देश और विदेश से पीएम मोदी के लिए बधाई संदेश आ रहे हैं। रुझानों को लेकर जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अबदुल्ला ने भाजपा और एनडीए को बधाई दी है। उमर ने भाजपा के जोरदार प्रदर्शन का श्रेय पीएम मोदी और अमित शाह की जोड़ी को दिया है।

पीएम मोदी के बीजेपी हेडक्वॉर्टर आगमन और एनडीए की संभावित बड़ी जीत के मौके पर शाम में 500 किलो लड्डू बंटवाने के इंतजाम किए गए हैं। आज शाम 4 बजे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बीजेपी हेडक्वॉर्टर में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे और कार्यकर्ताओं से मिलें।

यह भी देखें… जीत का जश्न live: नतीजों में मिली बम्पर जीत के बाद सड़कों पर दिखा जश्न का माहौल

काउंटिग रिजल्ट से साफ दिख रहा है देशभर की जनता ने एक बार नरेंद्र मोदी सरकार पर भरोसा जताया है। सुबह 11 बजे तक के रूझान में एनडीए को 330 से ज्यादा सीटें मिलने का अनुमान जताया गया है। एग्जिट पोल के ज्यादातर नतीजे सही साबित हो रहे हैं जिसमें एनडीए को बहुमत मिलने के आसार जताए गए थे।