×

महापौर नवीन जैन के शपथ ग्रहण समारोह में जमकर बेइज्जती हुई विधायकों की

Rishi
Published on: 12 Dec 2017 1:43 PM GMT
महापौर नवीन जैन के शपथ ग्रहण समारोह में जमकर बेइज्जती हुई विधायकों की
X

आगरा : नव निर्वाचित महापौर नवीन जैन के शपथ ग्रहण समारोह का कार्यक्रम आगरा कॉलेज के खेल मैदान पर आयोजित किया गया। प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित थे। इस कार्यक्रम में जिले के सभी 9 विधायक, सांसदों सभी पार्षदों और जनप्रतिनिधियों को आमंत्रित किया गया था। जैसे ही प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा मंच पर पहुंचे तो मंच से संचालक ने सभी विधायकों को नीचे उतर जाने को कहा। मंच पर विधायकों को सम्मान न मिलने से विधायको में खासी नाराजगी देखी गई। विधायक सहित संगठन के पदाधिकारियों मंच से उतरकर कार्यक्रम से चले जाने में ही सम्मान समझा।

ये भी देखें : 100 साल के इतिहास में लखनऊ की पहली महिला मेयर ने ली शपथ

आगरा नगर निगम के शपथ ग्रहण समारोह में आगरा के प्रभारी मंत्री और यूपी के डिप्टी सीएम डा. दिनेश शर्मा मौजूद रहे। लेकिन यहां महानगर अध्यक्ष और भाजपा के विधायकों ने कार्यक्रम का बहिष्कार कर दिया।

ये सभी खुद को मंच से उतारे जाने से नाराज थे। हालांकि आगरा के नवनिर्वाचित मेयर नवीन जैन और सभी 100 पार्षदों ने शपथ ग्रहण की। मंडलायुक्त के राममोहन राव ने शपथ ग्रहण कराई।

ये भी देखें : राजधानी के मेयर कुर्सी पर आज बैठेंगी संयुक्ता भाटिया, अन्य पार्षदों को भी मिलेगी जिम्मेदारी

नाराज बीजेपी के आधा दर्जन विधायक भाजपा संगठन के पदाधिकारी कार्यक्रम से उठकर चले गए। इस दौरान जब विधायकों से वजह पूछी गई। तो विधायकों का कहना था कि शपथ ग्रहण समारोह में नगर आयुक्त ने निमंत्रण दिया था। नगरायुक्त के निमंत्रण पर मंच पर सम्मान मिलने का कारण भी नगर आयुक्त को बताया है।

समारोह में उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा के साथ मंच पर सम्मान न मिलने से नाराज बीजेपी के विधायक नगर आयुक्त को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। इस मामले को लेकर बीजेपी विधायकों संगठन के पदाधिकारियों में नगर आयुक्त के खिलाफ काफी नाराजगी है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story