×

अखिलेश यादव : चिप लगी पेट्रोल पंप की पूरे देश में जाँच होनी चाहिए 

Rishi
Published on: 2 May 2017 10:34 AM GMT
अखिलेश यादव : चिप लगी पेट्रोल पंप की पूरे देश में जाँच होनी चाहिए 
X
अखिलेश बोले- हमारे समय को गुंडाराज कहने वाले देखें, अब तो कोई शिकायत भी नहीं कर पाता

लखनऊ : यूपी के पूर्व सीएम व समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव ने केंद्र सरकार से मांग कि है की देश भर में चिप लगी पेट्रोल पंप की जाँच होनी चाहिए। अखिलेश ने कहा सपा सरकार में हुआ होगा, या उससे पहले हुआ होगा इसकी भी जाँच होनी चाहिए। कम पढ़े लिखे व्यक्ति ने अच्छी ट्रेनिंग लेकर यह काम किया।

ये भी देखें :सपनों की दुनिया में जीने वाले होते हैं मई में जन्मे लोग, जानिए इनसे जुड़ेें और भी सच

उन्होंने कहा ईवीएम मामले में मेरा केवल इतना कहना है, कि चुनाव आयोग केवल इतना बता दे, कि ईवीएम मशीन ख़राब और ठीक होती है। तो सही मशीन को ख़राब भी तो किया जा सकता है।

कश्मीर मुद्दे पर पूर्व सीएम ने कहा ये भारत का हिस्सा है, कश्मीर के लोगों में भरोसा बढ़ना चाहिए। फ़ौज और पुलिस की कमी नहीं है हमारे पास। कहीं न कहीं सरकार को बातचीत और सख्ती का रास्ता अपनाना होगा।

केंद्र की सत्ता पर काबिज बीजेपी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा, ये तो नहीं हो सकता कि भाजपा के लोग देश में ज़हर घोले और शांति भी हो जाए।

अखिलेश ने कहा कानपुर में शहीद के घर आर्मी के लोग घुसने नहीं दे रहे थे। इस तरह की तो राजनीति हो रही है। ये सरकार नौजवानों, किसानों और जवानों के साथ संवेदनशील नहीं है।

सरकार ओबीसी,एससी या कुछ और भी कर ले। लेकिन पहले नौकरी तो दे, आरक्षण की बात तो तब आएगी जब सरकार नौकरी देगी। गठबंधन के सवाल पर उन्होंने कहा, मैं कुछ बोलूँगा तो ख़बर बन जाएगी।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story