×

अखिलेश चुनावी मोड में, मुलायम मैनपुरी और अखिलेश कनौज से लड़ेंगे MP चुनाव

shalini
Published on: 14 Jun 2018 8:19 AM GMT
अखिलेश चुनावी मोड में, मुलायम मैनपुरी और अखिलेश कनौज से लड़ेंगे MP चुनाव
X

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव चुनावी मोड़ में आ गए हैं। लोक सभा चुनाव 2019 की तैयारियों का आगाज़ अखिलेश ने कन्नौज से शुरू किया है। लखनऊ में कन्नौज संसदीय सीट की चुनावी तैयारियों की समीक्षा के बीच अखिलेश यादव ने एलान किया कि गठबंधन में कौन कौन शामिल होगा और किस सीट पर कौन चुनाव लड़ेगा इस का एलान जल्द होगा। उन्हों सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि क़र्ज़ माफ़ी का एलान किया। लेकिन क़र्ज़ माफ़ किया नही। ऐसे में चाय पर चर्चा नहीं सच्चाई पर चर्चा के मुद्दे पर चुनाव लड़ा जाएगा। अखिलेश ने एलान किया कि वह खुद कन्नौज से लोक सभा का चुनाव लड़ेंगे। जबकि मुलायम सिंह यादव मैनपुरी से चुनावी मैदान में होंगे।

अस्पताल है या लूट का ‘अड्डा’! कमीशन के खेल में फंसे गरीब

मौसम के बदले तेवर से बरसा कहर, 13 लोगों ने गवाई जान, कई घायल

मां का दूध भविष्य में एलर्जी से बचने में मददगार

कन्नौज से शुरू करेंगे अभियान

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए समाजवादी पार्टी ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। कन्नौज से सपा साँसद डिम्पल यादव समेत संसदीय छेत्र के विधायकों, पूर्व विधायकों, जिलाध्यक्ष समेत ज़िले के सभी पदाधिकारियों के साथ अखिलेश यादव ने बैठक की है। बैठक के दौरान उन्होंने पदाधिकारियों को लोक सभा चुनाव की तैयारियों में जुटने को कहा है। अखिलेश यादव ने कहा कि कन्नौज नेता जी का छेत्र रहा और हम को सम्मान दिया। डिम्पल यादव को जिताया। इस लिए हम कन्नौज से शुरुवात करने जा रहे हैं। उन्होंने कहा की एक एक बूथ पर कार्यकर्ताओं को मेहनत करनी हैं। अखिलेश यादव ने कहा कि कार्यकर्ताओं में जो नाराज़गी है।हम उसे दूर कर लेंगे। उन्होंने कहा कि गटबंधन का एलान जल्द होगा। कौन दल कितनी सीटों और किन सीटों पर लड़ेगा इस का एलान जल्द होगा। अखिलेश ने कहा उन का टारगेट सिर्फ भाजपा को सत्ता से बाहर करना है।

फीफा विश्व कप के पहले मैच में रूस के जीतने की भविष्यवाणी

वाराणसी में ‘भगवा गमछाधारी’ बदमाशों ने असलहे के दम पर लूटी महिला की चेन

क़र्ज़ माफी झूठा वादा, चाय पर चर्चा ने सच्चाई पर चर्चा इस बार मुद्दा

अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि किसानो से क़र्ज़ माफी का वादा कर वोट ले लिया लेकिन किसानो का क़र्ज़ माफ़ नहीं किया। उन्होंने कहा समाजवादी पार्टी सरकार में हुए कामो का सीएम सिर्फ फीता काट कर क्रेडिट लेने की कोशिश कर रहे है। अखिलेश ने कहा इस बार का चुनाव चाय पर चर्चा नही बल्कि सच्चाई पर चर्चा के मुद्दे पर चुनाव लड़ जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में महंगाई ने कमर तोड़ कर रख दी हैं, किसान, गरीब, मज़दूर, छात्र और नौजवान सब परेशान हैं। अखिलेश यादव ने कहा कि आज सीमा पर जवान शहीद हो रहे हैं। लेकिन सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी है।

shalini

shalini

Next Story