×

गोरखपुर में योगी के स्वागत में जुटे अमनमणि, BJP में शामिल होने की सुगबुगाहट तेज

महराजगंज जिले के नौतनवा विधानसभा सीट से निर्दलीय विधायक अमनमणि त्रिपाठी के भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल होने के संकेत इन दिनों गोरखपुर की सड़कों पर साफ देखे जा सकते हैं।

tiwarishalini
Published on: 29 April 2017 9:29 AM GMT
गोरखपुर में योगी के स्वागत में जुटे अमनमणि, BJP में शामिल होने की सुगबुगाहट तेज
X

अमनमणि को हाईकोर्ट से मिली सशर्त जमानत, पत्नी सारा की हत्या के आरोप में दसना जेल में हैं बंद

गोरखपुर: महराजगंज जिले के नौतनवा विधानसभा सीट से निर्दलीय विधायक अमनमणि त्रिपाठी के भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल होने के संकेत इन दिनों गोरखपुर की सड़कों पर साफ देखे जा सकते हैं।

यह भी पढ़ें ... VIDEO: सारा की मां ने दी अमनमणि को चुनौती, कहा- ”सामने आकर लड़ मरूंगी या मार दूंगी”

आगे की स्लाइड में पढ़ें पूरी खबर ...

दरअसल शनिवार (29 अप्रैल) को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ दो दिन के दौरे पर गोरखनाथ पहुंचे। योगी के स्वागत के लिए गोरखपुर की सडकें बैनर-पोस्टर से सजीं। इन्हीं बैनर-पोस्टर के बीच अपनी पत्नी सारा के मर्डर के मुख्य आरोपी और नौतनवा से निर्दलीय विधायक चुने गए अमनमणि त्रिपाठी का भी पोस्टर-बैनर है। जिसमें अमनमणि त्रिपाठी और उनके पिता सपा के पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी की फोटो भी लगी है। पोस्टर में लिखा है 'महंत योगी आदित्यनाथ के गोरखपुर आगमन पर हार्दिक स्वागत एवं नमन' इस पोस्टर की खास बात यह है कि यह पोस्टर भगवा रंग से प्रिंटेड है। पोस्टर में पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ की तस्वीर भी लगी है।

यह भी पढ़ें ... सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सारा की मां का वीडियो, अमन और उनके परिवार को वोट न देने की अपील

गौरतलब है कि अमनमणि त्रिपाठी ने रविवार (12 मार्च) को गोरखनाथ मंदिर पहुंच कर पूजा-अर्चना की थी। इस दौरान उन्होंने योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की और उनका आशीर्वाद लिया।

यह भी पढ़ें ... पत्नी के मर्डर का आरोप, मां-बाप भी हत्यारे, कुछ ऐसी है SP का टिकट पाने वाले अमनमणि की हिस्ट्री

आदित्यनाथ से मुलाकात के बाद मीडिया से बातचीत में अमनमणि ने कहा था कि मैं भी चाहता हूं कि योगी आदित्यनाथ ही यूपी के सीएम बनें। यह मेरी जीत नहीं। नौतनवा की नागरिकों की जीत है। उनके अथक प्रयास से हमको जीत मिली है।

यह भी पढ़ें ... जीत के बाद अमनमणि ने लिया योगी का आशीर्वाद, कहा- BJP में जाने पर कर सकता हूं विचार

अमनमणि ने कहा था कि मैं योगी जी के काम से बहुत प्रभावित हूं। मैं और मेरा परिवार योगी जी का सम्मान करता है। बीजेपी में शामिल होने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा था आने वाले समय में इस पर मैं विचार कर सकता हूं।

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story