×

सपा में जब तक रामगोपाल जैसे खलनायक रहेंगे विघटन होता रहेगा: अमर सिंह

sudhanshu
Published on: 19 Sep 2018 3:16 PM GMT
सपा में जब तक रामगोपाल जैसे खलनायक रहेंगे विघटन होता रहेगा: अमर सिंह
X

जौनपुर: राज्यसभा सांसद अमर सिंह मीडिया के समक्ष बुधवार को अखिलेश विलाप करते नजर आये। देश की चर्चा करने के बजाय सपा और उसके मुखिया अखिलेश यादव को अपने निशाने पर रखते हुए हमला करते रहे। उन्‍होंने कहा कि जिस दल को और जिस अतीत के पन्ने को मैं फाड़ चुका हूं, बार-बार उसका पठन-पाठन मुझसे क्यों कराया जाता है। अखिलेश यादव की पढ़ाई के लिए मैं आस्ट्रेलिया तक गया। उसको टिकट दिलाया। सपा का अध्यक्ष बनाया। अखिलेश का स्वभाव डंक मारने का है और हमारा स्वभाव सबके साथ स्नेहिल संबंध रखने का है।

ऐसा कोई सगा नहीं जिसको अखिलेश ने ठगा नहीं

अखिलेश पर तंज कहते हुए अमर सिंह ने कहा कि ऐसा कोई सगा नहीं, जिसको अखिलेश ने ठगा नहीं। जब तक इस पार्टी में रामगोपाल जैसे खलनायक रहेंगे तब तक यह विध्वंस और विघटन होगा। वह टीडी कालेज के एक कार्यक्रम में भाग लेने आए थे और मीडिया से वार्ता करते हुए अपना उदगार ब्यक्त किया। उन्होंने कहा कि यह पार्टी तुष्टीकरण की राजनीति करती है। आजम खान जैसे व्यक्ति को प्रश्रय देती है, जो अमर्यादित टिप्पणी करते हैं, उनके विचार गंदे हैं।

मुलायम सिंह यादव के टिकट देने के सवाल पर उन्होंने कहा कि उन्हें टिकट देने की बजाय उनका आदर करें। उन्होंने कहा कि पिता का अपमान करने वालों का जनमानस में कोई स्थान नहीं है। रामचंद कह गये सिया से ऐसा कलयुग आएगा बेटा अखिलेश करेगा राज, बूढ़ा मुलायम जंगल को जाएगा। उन्होंने कहा कि आजम खान ने मेरे पत्नी और बेटियों के बारे में अभद्र टिप्पणी की है। इसकी सीडी मैंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राज्यपाल को सौंप दी है और कार्यवाही का इंतजार कर रहा हूं। यदि यहां से नहीं हुआ तो दिल्ली में एफआईआर करुंगा। मुझे विश्वास है की पीएम मोदी के नेतृत्व वाली सरकार में मेरे साथ न्याय होगा।

sudhanshu

sudhanshu

Next Story