×

प्रियंका को राष्ट्रीय महासचिव बनानें के बाद बदली राहुल की जुबान

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बहन प्रियंका गांधी को पार्टी का राष्ट्रीय महासचिव बनानें के कुछ ही देर बाद काफी आक्रामक नजर आए और उन्होंने आज अमेठी दौरे के पहले ही दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सीधे निशाने पर ले लिया। नसीराबाद की एक जनसभा में उन्होंने कहा कि किसान हाथ जोड़कर कहता है

Anoop Ojha
Published on: 23 Jan 2019 1:14 PM GMT
प्रियंका को राष्ट्रीय महासचिव बनानें के बाद बदली राहुल की जुबान
X

अमेठी: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बहन प्रियंका गांधी को पार्टी का राष्ट्रीय महासचिव बनानें के कुछ ही देर बाद काफी आक्रामक नजर आए और उन्होंने आज अमेठी दौरे के पहले ही दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सीधे निशाने पर ले लिया। नसीराबाद की एक जनसभा में उन्होंने कहा कि किसान हाथ जोड़कर कहता है मेरा भी कर्ज माफ़ करो नरेंद्र मोदी कहता है मैं नहीं करने वाला, मगर हिंदुस्तान के 15 सबसे अमीर लोग उनके पास जाते हैं कहते हैं कर्जा माफ़ करो तो साढ़े तीन लाख करोड़ का कर्जा माफ़ करता है।

यह भी पढ़ें.....हम बैकफुट पर नहीं खेलने वालेः राहुल गांधी

राहुल ने कहा कि मोदी जी ने देश से कहा था के अच्छे दिन आएंगे, मैं पूछना चाहता हूं साढ़े चार साल हो गए अच्छे दिन आ गए? लोगों ने जवाब दिया नहीं। मोदी जी कहते थे मुझे प्रधानमंत्री मत बनाओ मुझे चौकीदार बनाओ, इस पर लोग हंसने लगे राहुल ने तपाक से कहा मैंने ये बोला आप हंस रहे हो, क्योंकि आजकल एक नया नाराज़ चला है। चौकीदार...? लोगों ने कहा चोर है। चौकीदार ने हिंदुस्तान की एयरफोर्स से बीस हजार करोड़ रुपए चोरी करके अनिल अंबानी के जेब में डाले। इसके बाद सामनें एक बच्चा खड़ा था, राहुल ने बच्चे से उसकी उम्र पूछी ,बच्चे ने 9 साल उम्र बताई तो झट राहुल बोले के 9 साल के बच्चे को भी पता है कि चौकीदार चोर है। विकास की बात की आपको नोटबंदी दी और गब्बर सिंह टैक्स दिया। छोटे दुकानदारो छोटे बिजनेस वालों की धज्जियां उड़ाकर ख़त्म कर दिया। पूरा पूरा लाभ इन्होंने पांच सालों में 15 लोगों को दिया।

यह भी पढ़ें.....लोकसभा चुनाव: अमेठी से किस्मत आजमा सकती हैं प्रियंका, रायबरेली से राहुल

उन्होंने कहा कि मोदी जी आकर नफरत फैलाते हैं, भाईयों और बहनों समय आ गया है इस बात को कोई नहीं बदल सकता 2019 में नरेंद्र मोदी जी चुनाव हारने वाले हैं। उत्तर प्रदेश, बिहार हर प्रदेश में विपक्ष बीजेपी को हराने में लगा हुआ है। 2019 में दो-चार महीनें बचे हैं, फिर सच्चे अच्छे दिन वाले हैं। किसानों का कर्जमाफ करने वाली, छोटे दुकानदारों के साथ खड़े होने वाली सरकार हम बनाएगे। आपने नीरव मोदी का नाम सुना है? आपने माहुल चौल्सी का नाम सुना?

यह भी पढ़ें.....मायावती-अखिलेश से गठबंधन संभव, हमारी लड़ाई BJP से है: अमेठी में बोले राहुल

आपने विजय माल्या का नाम सुना? विजय माल्या 9 हजार करोड़ रूपए लेकर भाग गया। जानें से पहले पाल्यामेन्ट हाउस में अरुण जेटली से जाकर मिला। 9 हजार चोरी करने वाला चोर हिंदुस्तान की फ़ायनेंस मिन्स्टर से क्यूं मिला? मेह्लूय चौल्सी भाईयों और बहनों 33 हजार करोड़ रूपए लेकर भाग गया अरुण जेटली की बेटी के करंट एकाउंट में उसनें पैसा डाला है, क्यों डाला उसनें पैसा? आप यहां बैठो आप यहां दिन भर काम करो आप अपना खून पसीना दो और अनिल अंबानी चोरी करें? यहां से बैठ कर हमारे एयर फोर्स के पायलट हिंदुस्तान की रक्षा करें और उनकी जेब से 20 हजार करोड़ लेकर नरेंद्र मोदी अनिल अंबानी को देते हैं।

यह भी पढ़ें.....लखनऊ एयरपोर्ट पर राहुल गांधी के स्वागत के लिए पहुंचे सैकड़ों कार्यकर्ता

आपको बता दें कि राहुल गांधी अपने दो दिवसीय दौरे के प्रथम दिन फुरसतगंज के नंद लीला उत्सव हाल मैं बैठक के तुरंत बाद शहीदों के स्मृति स्थल पर पहुंचे वहां पर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित किया इसके उपरांत वह नसीराबाद के लिए आगे बढ़े जहां पर रास्ते में जगह जगह पर उनका स्वागत किया गया फिर रास्ते के बाग में रुक कर लगभग 1 घंटे भोजन किया तथा आपस के दो तीन लोगों के साथ बातचीत करने के उपरांत रायबरेली जनपद स्थित नसीराबाद पहुंचे जहां पर उपस्थित जनसमूह ने राहुल गांधी का स्वागत किया तथा राहुल गांधी नसीराबाद मैं उपस्थित जनसभा को संबोधित किया।

गौरतलब हो कि नसीराबाद में राहुल जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे, इस दौरान मस्जिद से आजान की आवाज उनके कानों में पड़ी तो जनसभा 5 मिनट तक रोकी गई।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story