×

अब अमित जानी को मिली जान से मारने की धमकी, आजम खां पर लगा आरोप

sudhanshu
Published on: 9 Sep 2018 2:07 PM GMT
अब अमित जानी को मिली जान से मारने की धमकी, आजम खां पर लगा आरोप
X

नोएडा: उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष अमित जानी को दाऊद इब्राहिम के गुर्गों द्वारा हत्या करने की धमकी दी गई है। आरोप है कि सपा नेता आजम खां के कहने पर अमित जानी को हत्या किए जाने की धमकी दी गई है। इस मामले में अमित जानी ने पहले ट्वीट कर नोएडा एसएसपी से मामले की शिकायत की। इसके बाद कोतवाली सेक्टर 20 में लिखित में शिकायत की है।

आजम खां के खिलाफ प्रेस वार्ता में हुए थे शामिल

अमित जानी परिवार के साथ सेक्टर 15ए की कोठी नंबर 3 में रहते हैं। वह उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष हैं। अमित ने बताया कि वह 30 अगस्त को राज्यसभा सांसद अमर सिंह के साथ रामपुर गए थे। वहां पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में आजम खां के खिलाफ होने वाली प्रेसवार्ता शामिल हुआ था। इसी बात को लेकर सपा नेता आजम खां उन पर भडक़े हुए थे। वैसे भी आजम खां उनके प्रति शत्रुता का भाव रखते हैं। अमित ने बताया कि 9 सितम्बर की रात करीब 1 बजकर 21 मिनट पर उनके मोबाइल पर दो नंबर से कॉल आई। कॉल करने वाले शख्स ने कहा कि वह दुबई से माफिया डॉन दाऊद इब्राहिम का गुर्गो बोल रहा है। अमित ने बताया कि कॉल करने वाले शख्स ने कहा कि यदि तुमने आजम खां के खिलाफ बयान देना बंद नहीं किया तो वह पूरी ए के 47 उनके अंदर उड़ेल देगा। इसके बाद फोन कट गया। अमित ने बताया कि उन्होंने कॉल रिकॉर्डिंग, सीडी एवम पेन ड्राइव शिकायत कॉपी के साथ पुलिस को दी है।

ट्वीट कर एसएसपी से की शिकायत

अमित ने बताया कि फोन कटने के तुरंत बाद उन्होंने ट्वीट कर मामले की शिकायत नोएडा पुलिस और एसएसपी से की। इसके बाद पुलिस ने मामले की संज्ञान में लेते हुए कोतवाली सेक्टर 20 में मामले की लिखित में शिकायत देने की बात कही। उन्होंने रविवार को कोतवाली सेक्टर 20 में दाऊद इब्राहिम, आजम खां और कॉल करने वाले शख्स के खिलाफ हत्या करने की धमकी देने के संबंध तहरीर दी है।

जांचकर्ता एसएसआई शौदान सिंह ने बताया कि जिस नंबर से की गई है। उसका पता लगाया जा रहा है। साइबर सेल पुलिस की सहायता ली गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

एसपी सिटी अरुण कुमार सिंह का कहना है कि तहरीर मिली है। जिस नंबर से की गई है। उसका पता लगाया जा रहा है। जांच के बाद ही मामले की सत्यता का पता चल सकेगा।

sudhanshu

sudhanshu

Next Story