×

मथुरा में बोले अमित शाह- चाचा और भतीजे की सरकार नहीं कर सकती यूपी का विकास

Rishi
Published on: 28 Sep 2016 10:24 AM GMT
मथुरा में बोले अमित शाह- चाचा और भतीजे की सरकार नहीं कर सकती यूपी का विकास
X

मथुरा: पं.दीनदयाल के जन्मस्थान मथुरा में भारतीय जनता पार्टी ‘शताब्दी समारोह’ मना रही है। इस मौके पर राष्ट्रीय अध्यक्ष ने एक बार फिर सपा सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, ''उत्तर प्रदेश के अंदर आज जिस तरह का शासन चल रहा है, उसे देखने के बाद पूरा उत्तर प्रदेश मानता है कि यह चाचा-भतीजे की सरकार यूपी को विकास के रास्ते पर आगे नहीं ले जा सकती। उत्तर प्रदेश की जनता ने 15 साल तक सपा-बसपा, बसपा-सपा का जो राज चलाया है, उसने संभावनाओं से युक्त इस प्रदेश को सबसे पिछड़ा राज्य बना दिया है। समाजवादी पार्टी आती है। लोग इससे नाराज होते हैं तो बहुजन समाजवादी पार्टी को लेकर आते हैं। बसपा आती है तो भी वही करती है। जनता फिर नाराज होती है और फिर सपा को सत्ता में ले आती है। मैं पूछना चाहूंगा उत्तर प्रदेश की जनता से कि वो कब तक सपा-बसपा, बसपा-सपा का यह सिलसिला जारी रखेंगे।''

और क्या बोले अमित शाह ?

-देश कहां से कहां पहुंच गया है। 20 साल किसी भी व्यक्ति के जीवन में, राज्य के जीवन में एक बहुत बड़ा कालखंड होता है।

-20 साल में देश के कई प्रांत, कई सूबे कहां से कहां पहुंच गए हैं। हर गांव में बिजली और पानी पहुंच गया। हर गांव मुख्य सड़क से जुड़ गया, लेकिन यूपी में ऐसा कुछ नहीं हुआ।

-कब तक मायावती के भ्रष्टाचारी शासन को आप झेलेंगे। कब तक समाजवादी पार्टी के गुंडाराज को झेलेंगे।

-उखाड़कर फेंक दीजिए सपा और बसपा को। बस एक मौका एक बार बीजेपी को देकर देखिए।

-बीजेपी की सरकार आती है तो यह एक जाति, धर्म विशेष की सरकार नहीं होगी, बल्कि वो यूपी के गरीब मां-बच्चों की सरकार होगी।

-अगर उत्तर प्रदेश का विकास होगा तभी देश का विकास हो सकता है, क्योंकि यहां वो दमखम है जो इस राज्य को नंबर वन बना सकता है।

दीनदयाल की प्रतिमा पर किया माल्यार्पण

-इस कार्यक्रम में अमित शाह के साथ पार्टी के यूपी प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य और मथुरा से सांसद हेमा मालिनी मौजूद थीं।

-अमित शाह ने फरह पहुंचकर सबसे पहले पं. दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।

-जनसभा में फरह, मथुरा, आगरा, फ़िरोज़ाबाद, हाथरस, और अलीगढ़ से कार्यकर्ताओं ने भी शिरकत की।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story