×

आज अयोध्या जाएंगे भीम आर्मी चीफ 'रावण',धर्म सभा के आयोजन पर उठाये थे सवाल!

आजाद ने इशारों में आरोप लगाते हुए कहा कि अयोध्या में ‘धर्म सभा’ का आयोजन ‘धार्मिक उन्माद’ पैदा करने की कोशिश है। वह सोमवार को अयोध्या जाएंगे।

Aditya Mishra
Published on: 26 Nov 2018 4:48 AM GMT
आज अयोध्या जाएंगे भीम आर्मी चीफ रावण,धर्म सभा के आयोजन पर उठाये थे सवाल!
X

नई दिल्ली: अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। विहिप की तरफ से अयोध्या में बुलाई गई धर्मसभा के समाप्त होने के 24 घंटे के भीतर भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद उर्फ़ रावण का बयान आया है। जिसमें उन्होंने धर्म सभा के आयोजन पर सवाल खड़ा कर दिया है। आजाद ने इशारों में आरोप लगाते हुए कहा कि अयोध्या में ‘धर्म सभा’ का आयोजन ‘धार्मिक उन्माद’ पैदा करने की कोशिश है। वह सोमवार को अयोध्या जाएंगे।

उन्होंने प्रशासन से कानून व्यवस्था बनाए रखने का आग्रह किया है। उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार की तरफ से नाम बदलने का जिक्र करते हुए कहा कि योगी आदित्यनाथ को अयोध्या का नाम बदल कर साकेत कर देना चाहिए। उन्होंने दावा किया कि बौद्ध काल के दौरान इस क्षेत्र का नाम साकेत ही था।

आजाद ने आरोप लगाया, ‘अयोध्या में इस समय जो हो रहा है वह कुछ और नहीं बल्कि भाजपा और संघ परिवार की तरफ से धार्मिक उन्माद पैदा करने, हिंसा भड़काने और इसके बाद खूनखराबे का प्रयोग मतदाताओं का ध्रुवीकरण करने का प्रयास है। जिससे कि पार्टी को 2019 के चुनाव में फायदा मिल सके।

ये भी पढ़ें...जिग्नेश मेवाणी ने की भीम आर्मी चीफ से मुलाकात, बंद कमरे में हुई वार्ता

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story