पीटे गए JDU विधायक: लोगों ने मंगा 5 साल का हिसाब, नहीं बता पाए तो हुआ कांड

विधायक उमेश कुशवाहा अपने समर्थकों के साथ प्रचार-प्रसार के लिए चकेशों गांव पहुंचे। यहां पहुंचने के बाद MLA उमेश आगामी पांच साल के लिए कोई वादा करते, उससे पहले ही वहां मौजूद गांव के लोगों ने उनसे पिछले पांच साल का हिसाब किताब मांग लिया।

bihar

पीटे गए JDU विधायक: लोगों ने मंगा 5 साल का हिसाब, नहीं बता पाए तो हुआ कांड (Photo Social Media)

पटना: जल्द ही बिहार में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में तमाम पार्टियों की तैयारियां भी जोरों पर हैं। चुनाव में उम्मीदवार सभी पार्टियों के नेता, विधायक अपने-अपने इलाकों के दौरे में लग गए हैं। ऐसे में भारत की जनता भी फायदा उठाने से पीछे नहीं हटती। वोट भले ही किसी एक पार्टी को दे, मगर स्वागत सबका बड़े ही प्रेम से कटरी है।

ये भी पढ़ें: LAC में जंग शुरू: हो रही ग्राउंड वाटर की तलाश, बहुत लंबे समय तक होगा टकराव

प्रचार-प्रसार के लिए पहुंचे थे JDU विधायक

लेकिन इस बार थोड़ा अलग हो गया। दरअसल हुआ कुछ यूं कि वैशाली जिले के महनार में JDU विधायक उमेश कुशवाहा अपने समर्थकों के साथ प्रचार-प्रसार के लिए चकेशों गांव पहुंचे। यहां पहुंचने के बाद MLA उमेश आगामी पांच साल के लिए कोई वादा करते, उससे पहले ही वहां मौजूद गांव के लोगों ने उनसे पिछले पांच साल का हिसाब किताब मांग लिया।

ये भी पढ़ें:  दिल्ली दंगे पर बड़ा खुलासा: उमर खालिद ने रची थी साजिश,पुलिस को मिले ये बड़े सबूत

बात संभलने की बजाय और बिगड़ गई

इसके बाद विधायक जी के साथ गए समर्थकों ने वहां इकठ्ठा हुई भीड़ को संभालने की कोशिश भी की, लेकिन बात नहीं बनी। बल्कि बात संभलने की बजाय और बिगड़ गई। चुनावी सभा में ही लोगों ने मिलकर विधायक के समर्थकों को पीट दिया। मामला बढ़ता देख विधायक के बॉडीगार्ड ने बीच-बचाव किया। हालांकि ये पहला मामला नहीं है। ऐसी ही एक घटना हाजीपुर में भी हुई। वहां पर बीजेपी के विधायक को लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा।

ये भी पढ़ें:  रिया-शौविक की महंगी कार: लगा तगड़ा झटका, एक के बाद एक हो रहे एक्शन

इन्हें तो गाड़ी छोड़कर पैदल ही भागना पड़ा

दरअसल, हाजीपुर में बीजेपी विधायक अवधेश सिंह प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का उद्घाटन करने दयालपुर पहुंचे थे। लेकिन लोगों के गुस्से और हंगामे के बाद गाड़ी छोड़कर पैदल ही भागना पड़ा। यहां पर विधायक अवधेश सिंह PHC तक एक जर्जर सड़क से पहुंचे थे। लोगों ने इसी सड़क के मुद्दे पर उन्हें घेर लिया।

ये भी पढ़ें:  बाबरी मस्जिद विध्वंस बड़ा फैसला: 28 साल का इंतजार खत्म, होगा ऐलान

विधायक अवधेश सिंह ने लोगों को समझाने की बहुत कोशिश की। उनकी टीम के लोगों ने भी समझाया लेकिन लोग नहीं माने। यहां पर विधायक और पार्टी के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगने लगे। इसके बाद विधायक अवधेश सिंह अपनी गाड़ी छोड़कर उल्टे पांव भाग निकले। पीछे से लोग उनके और पार्टी के खिलाफ जोर-जोर से नारे लगाते रहे। हालांकि कुछ दूर पैदल चलने के बाद विधायक अवधेश की गाड़ी ने उन्हें पिक किया।

ये भी पढ़ें: LOC पर गरजे लड़ाकू विमान: फाइटर जेट ने किया गश्त, चीन की हालत हुई खराब

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App