×

BJP का ये कैबिनेट मंत्री पत्नी समेत कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

ड़ी खबर बिहार के कटिहार से है, जहां पर सूबे के एक कैबिनेट मंत्री और उनकी पत्नी कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। कैबिनेट मंत्री और उनकी पत्नी में कोरोना के लक्षण पाए जाने के बाद दोनों की कोविड- 19 जांच कराई गई थी।

Shreya
Published on: 28 Jun 2020 10:30 AM GMT
BJP का ये कैबिनेट मंत्री पत्नी समेत कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप
X

कटिहार: बड़ी खबर बिहार के कटिहार से है, जहां पर सूबे के एक कैबिनेट मंत्री और उनकी पत्नी कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। कैबिनेट मंत्री और उनकी पत्नी में कोरोना के लक्षण पाए जाने के बाद दोनों की कोविड- 19 जांच कराई गई थी। दोनों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। बता दें कि जो मंत्री कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, वो भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता हैं और वो कटिहार के रहने वाले हैं। मंत्री और उनकी पत्नी के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद स्वास्थ्य और राजनीति महकमे तक में हड़कंप मच गया है।

यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर में हुआ ये बदलाव, पाकिस्तान को नहीं आया पसन्द, जताया एतराज

इलाज के लिए अस्पताल में कराया गया भर्ती

कैबिनेट मंत्री और उनकी पत्नी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें इलाज के लिए कटिहार के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। आपको बता दें कि इनसे पहले दो पूर्व सांसदों और बीजेपी के एक विधायक को भी कोरोना पॉजिटिव पाया जा चुका है। कोरोना संक्रमित पाए गए नेताओं ने BJP विधायक जिवेश मिश्रा, RJD नेता रघुवंश प्रसाद सिंह और पूर्व सांसद पुतुल कुमारी का नाम शामिल है।

यह भी पढ़ें: सुशांत का चांद पर है प्लॉट, जानें और कौन खरीद सकता है जमीन

बिहार में तेजी से बढ़ रहा कोरोना वायरस का ग्राफ

बता दें कि बिहार में तेजी से कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। बिहार के लगभग सभी जिले कोरोना से प्रभावित हैं। शनिवार को राज्य में कोरोना वायरस के 301 नए मामले सामने आए हैं। इसके अलावा दो मरीजों की महामारी के चलते जान चली गई। इसके बाद राज्य में कोरोना मरीजों की कुल संख्या आठ हजार 979 तक जा पहुंची है, जबकि अब तक कुल 58 लोगों की मौत हो चुकी है।

यह भी पढ़ें: सरकार का नया प्लान: यात्रा के दौरान हुआ संक्रमण तो मिलेगी मोटी रकम

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story