×

VIDEO: दबंग बीजेपी मेयर ने शिकायतकर्ता से की बदसलूकी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

sudhanshu
Published on: 25 Sep 2018 11:45 AM GMT
VIDEO: दबंग बीजेपी मेयर ने शिकायतकर्ता से की बदसलूकी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
X

गोरखपुर: चुनाव से पहले नेता जनता से कई वादे करते हैं और जनता की हर समस्याओ के निवारण का भरोसा भी देते हैं लेकिन चुनाव जीतने के बाद नेताओं की बोली में कैसे बदलाव आ जाता है। इसकी बानगी गोरखपुर के दबंग बीजेपी मेयर को देखकर आसानी से समझी जा सकती है। एक शिकायतकर्ता से बदसलूकी करने का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़े तेज़ी से वायरल हो रहा है। अब मेयर साहब की बोलती बंद है।

ये है मामला

मुख्यमंत्री के गृह जनपद गोरखपुर में मेयर जनता की समस्याओं को निजात दिलाने के बजाय उन्हें ही डरा और धमका रहे हैं और बार-बार जाने की नसीहत भी दे रहे हैं। इस वायरल वीडियो पर जब महापौर से बात की तो उन्होंने कैमरे पर बोलने से मना कर दिया। लेकिन उन्होंने अपने गलती का अहसास किया और खेद व्यक्त किया।

मामला राजघाट थाना क्षेत्र के लाल दिग्गी पार्क (नेहरू पार्क) का है। जहां रोज बीजेपी के महापौर और मुख्यमंत्री के करीबी सीता राम जायसवाल टहलने आते हैं और वो यहां पर घंटों अपने स्वास्थ्य को सुदृढ़ बनाये रखने के लिए व्यायाम, योगा आदि करते हैं। सैंकड़ों की संख्या में स्थानीय लोग भी इस पार्क में आकर टहलते है।

पार्क की समस्‍या बताना पड़ा भारी

पिछले कई महीनों से इस पार्क में सुअरों, आवारा कुत्तों, सांड आदि जानवर भी खुलेआम घूमते हैं और स्थानीय लोगों की मानें तो आए दिन यहां कोई ना कोई इस जानवर का शिकार हो जाता है। जिसको लेकर स्थानीय लोगों ने कई बार महापौर व सम्बंधित अधिकारियों को अवगत कराया। लेकिन समस्या का हल नहीं होने पर पार्क में टहलने वाले कुछ युवक कल महापौर के पास जाकर इस समस्या को फिर से उन्हे अवगत कराने लगे। अभी बात पूरी भी नहीं हुई थी कि महापौर ने उन युवकों से जाने को कहा, जब युवकों ने जाने की बजाय बात को कहना जारी रखा तो महापौर भड़क उठे और उसे धमकाते हुए कड़े शब्दों में जाने को कहा। इसके बावजूद युवक ने कहा की आप प्रतिनिधि हो और आप का घर भी यहाँ से चंद कदमों की दूरी पर है। इससे पहले भी कई बार आपको इस समस्या से अवगत कराया जा चुका है फिर भी समस्या जस की तस बनी हुई है।

युवक को महापौर ने डांटते हुए जाने को कहा और खुद वहां से जाने लगे। वहां मौजूद किसी शख्स ने अपने मोबाइल में महापौर और युवक के बीच हो रहे तीखी बहस को कैद कर लिया और फिर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। अब मेयर साहब सदमे में हैं।

sudhanshu

sudhanshu

Next Story