×

बीजेपी विधायक का आरोप, ममता बनर्जी राजनीतिक दैत्‍य की तरह कर रहीं काम

sudhanshu
Published on: 2 Aug 2018 9:11 AM GMT
बीजेपी विधायक  का आरोप, ममता बनर्जी राजनीतिक दैत्‍य की तरह कर रहीं काम
X

बलिया: भारतीय जनता पार्टी के विधायक सुरेंद्र सिंह एक बार फिर सुर्खियों में हैं। उन्‍होंने ममता बनर्जी को राजनीतिक दैत्‍य बता दिया है। उनका मानना है कि वह राजनीतिक दैत्‍य की तरह काम कर रही हैं। इतना ही नहीं वह मोदी सरकार के कैबिनेट के अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निरोधक) अधिनियम में संशोधन को मंजूरी देने के फैसले से भी खफा हैं। उन्होंने कहा है कि संशोधन इंसान व इंसानियत के हित में नहीं है।

सुप्रीम कोर्ट का फैसला ही सही

भाजपा के बैरिया क्षेत्र के विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि सर्वोच्च न्यायालय का फैसला सही था तथा सरकार को इस फैसले का सम्मान करना चाहिये था। उन्होंने इसके साथ ही कहा कि केंद्रीय कैबिनेट का संशोधन का फैसला इंसान व इंसानियत के हित में नहीं है। यह पूछे जाने पर कि जब संशोधनइंसान व इंसानियत के हित में नहीं है तो फिर यह फैसला मोदी सरकार क्यों कर रही है, उन्होंने कहा कि देश बेचने वाले जब इकट्ठे हो रहे हों तो एक जाति विशेष को लेकर सिद्धांत दुर्बल करना पड़ता है।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के देश में गृह युद्ध होने सम्बन्धी बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए भाजपा विधायक श्री सिंह ने बनर्जी की तुलना राजनैतिक दैत्य से की। उन्होंने आरोप लगाया कि ममता बनर्जी शुद्ध रूप सेराजनैतिक दैत्य के रूप में काम कर रही हैं। उन्होंने इसके साथ ही कहा कि कश्मीर से ब्राम्हणों को भगाने के मामले की चिंता न तो ममता ने की और न ही राहुल गांधी व मुलायम सिंह ने ही किया। लेकिन सभी की चिंता विदेशी मुसलमानों को लेकर है। उन्होंने केंद्र सरकार से पश्चिम बंगाल में तत्काल राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग की। उन्होंने इसके साथ ही कहा कि पश्चिम बंगाल में चुनाव के पूर्व राष्ट्रपति शासन लागू हो जाना चाहिये , वरना विदेशी घुसपैठिये ममता की सेना के रूप में काम करेंगे व फिर पंचायत चुनाव का इतिहास दोहराया जायेगा।

पहले भी दिए हैं विवादित बयान

भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह अपने विवादित बयान को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं । उन्होंने पिछले दिनों एक विवादित बयान देते हुएहिंदुओं को जनसंख्या नियंत्रण के खिलाफ आगाह किया था तथा कहा था कि जनसंख्या नियंत्रण में यदि संतुलन नहीं रहा, तो वह दिन दूर नहीं जब आबादी के आधार पर भारत में हिन्दू अल्पसंख्यक हो जाएंगे। उन्होंने इसके साथ हीकहा था कि हिन्दू समाज को इसकी चिंता करनी चाहिए और ‘‘भारत भूमि धरती की रक्षा करने के लिए जनसंख्या बढ़ानी चाहिए।’’

sudhanshu

sudhanshu

Next Story