×

वरुण गांधी बोले- ऐसा काम करना चाहता हूं जो मुझसे भी बड़ा हो

बीजेपी सांसद वरुण गांधी अपने एक दिवसीय दौरे पर मंगलवार को अपने संसदीय क्षेत्र सुल्तानपुर पहुंचे। यहां उन्होंने पी.डब्लू.डी. गेस्ट हाउस में जिले के आलाधिकारियों के साथ मीटिंग कर विकास कार्यों का जायजा लिया।

tiwarishalini
Published on: 29 Aug 2017 2:18 PM GMT
वरुण गांधी बोले- ऐसा काम करना चाहता हूं जो मुझसे भी बड़ा हो
X
वरुण गांधी बोले- ऐसा काम करना चाहता हूं जो मुझसे भी बड़ा हो

सुल्तानपुर : बीजेपी सांसद वरुण गांधी अपने एक दिवसीय दौरे पर मंगलवार को अपने संसदीय क्षेत्र सुल्तानपुर पहुंचे। यहां उन्होंने पी.डब्लू.डी. गेस्ट हाउस में जिले के आलाधिकारियों के साथ मीटिंग कर विकास कार्यों का जायजा लिया।

मेरे से भी बड़ा काम हो

वरुण गांधी ने कहा कि सांसद निधि से जो कार्य होते हैं वो स्थाई नहीं हो पाते। मैं सोचता हूं कि कुछ ऐसे काम हों जिससे जिले का बोझ हल्का हो। उन्होंने कहा कि आमतौर से लाखों महिलाएं, बच्चे जो अपनी बात मजबूती से कह नहीं पाते, उन लोगों का बोझ हल्का हो। इसलिए ऐसा काम हो जो मेरे से भी बड़ा काम हो।

यह भी पढ़ें ... वरुण गांधी बोले- मैं सुल्तानपुर से सांसद हूं तो इलाहाबाद का बेटा हूं

नाली-खड़ंजे से नहीं होगा विकास

वरुण गांधी ने कहा कि हम लोगों के कार्यकाल आएंगे-जाएंगे। हम लोगों को ऐसे संस्थागत, इंस्टीट्यूशनल कार्य करने हैं जो हमसे भी बहुत ऊंचे हों। उन्होंने कहा कि थोड़े से नाली, थोड़े से खड़ंजे बनाने से अच्छा है हम लोग एक ऐसी व्यवस्था उत्पन्न करें जिससे अगले पच्चास सौ साल तक लोगों को फायदा मिले।

अगले वित्तीय वर्ष में 100 बेड के महिला अस्पताल बनवाने की बात

वरुण ने बताया कि अगले फाइनेंसियल ईयर के पहले हम लोग पूरी तैयारी में हैं कि डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में 100 बेडों का महिला हॉस्पिटल लगभग दस करोड़ की लागत से तैयार हो जाए। ये पूर्वी उत्तर प्रदेश के लिए एक नया मानक और मिसाल कायम करेगा।

यह भी पढ़ें ... वरुण गांधी के चढ़ते ही टूटा मंच, किसानों को चेक बांटने आए थे मुरादाबाद

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story