×

अमित शाह आज बंगाल का करेंगे दौरा, ममता सरकार से इसलिए हैं नाराज

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उनकी सरकार से भड़के हुए हैं। दरअसल, राज्य सरकार ने पश्चिम बंगाल में बीजेपी की रथ यात्रा पर रोक लगाई है, जिसके बाद शनिवार को अमित शाह पश्चिम बंगाल का दौरा करेंगे और साथ ही यहां कार्यकर्ता सम्मेलन करेंगे।

Manali Rastogi
Published on: 8 Dec 2018 6:30 AM GMT
अमित शाह आज बंगाल का करेंगे दौरा, ममता सरकार से इसलिए हैं नाराज
X

कोलकाता: बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उनकी सरकार से भड़के हुए हैं। दरअसल, राज्य सरकार ने पश्चिम बंगाल में बीजेपी की रथ यात्रा पर रोक लगाई है, जिसके बाद शनिवार को अमित शाह पश्चिम बंगाल का दौरा करेंगे और साथ ही यहां कार्यकर्ता सम्मेलन करेंगे।

यह भी पढ़ें: प्रियंका-निक की शादी पर इस मैग्जीन ने उठाएं सवाल, मांगनी पड़ी माफी

वहीं, रथ यात्रा को ममता सरकार द्वारा रोके जाने पर शाह ने कहा कि अभी रथ यात्रा रुकी नहीं बल्कि स्थगित हुई है। उन्होंने इस मामले पर कहा कि कोर्ट में बीजेपी हर हालत में रथ यात्रा करने के लिए लड़ाई लड़ेगी। शाह ने इस दौरान ममता सरकार पर कई आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि वह लोकतंत्र का गला नौकरशाही के माध्यम से घोंटने का प्रयास कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: राम मंदिर के लिए नौ दिसंबर को दिल्ली में RSS और VHP की विराट धर्मसभा

यही नहीं, शाह ने ये भी आरोप लगाया कि सीएम ममता बनर्जी को ये डर सता रहा है कि कही बीजेपी के उभार की वजह से उनके हाथों से सत्ता न चली जाए। इसी डर में ममता सरकार बीजेपी को रोकने का भरसक प्रयास कर रही है। वहीं, पार्टी मुख्यालय में शुक्रवार को हुई एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा कि राज्य सरकार की कुछ गलतियों के कारण पश्चिम बंगाल का विकास नहीं हुआ।

यह भी पढ़ें: SHOCKED: पापा सैफ ने नहीं देखी अबतक बेटी की पहली फिल्म,स्क्रीनिंग में भी नहीं गए

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने ये भी कहा कि राज्य सरकार की तुष्टिकरण की नीतियों और सत्ता-नौकरशाही की मिलीभगत की वजह से ही राज्य का ये हाल हुआ है। उन्होंने कहा कि प्रदेश का हाल इतना बुरा हो गया है कि यहां राजनीतिक हत्या, मानव तस्करी, कानून व्यवस्था, हिंसा और आतंकवाद जैसे अहम मुद्दे भी अपने चरम पर हैं।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story