×

भाजपा प्रदेश कार्यसमिति: मेरठ में 11 व 12 अगस्त को होगी बैठक

Rishi
Published on: 18 July 2018 1:45 PM GMT
भाजपा प्रदेश कार्यसमिति: मेरठ में 11 व 12 अगस्त को होगी बैठक
X

लखनऊ : भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की मौजूदगी में प्रदेश कार्यसमिति की बैठक 11 व 12 अगस्त को मेरठ में होगी। पार्टी के राज्य मुख्यालय पर हुई बैठक में यह निर्णय लिया गया। बैठक में सीएम योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम डा. दिनेश शर्मा व केशव प्रसाद मौर्या और प्रदेश अध्यक्ष डा. महेन्द्र नाथ पाण्डेय समेत प्रदेश पदाधिकारी व मंत्रिमंडल के सदस्य भी मौजूद थे।

बैठक में संगठनात्मक गतिविधियों व पार्टी के चलाए जा रहे कार्यक्रमों की समीक्षा हुई।

पार्टी के सभी 6 क्षेत्रों मेें बूथ स्तर तक संगठनात्मक योजनाओं और सरकारी कार्यक्रमों को निचले स्तर तक पहुंचाने पर जोर दिया गया।

किसानों पर फोकस करेगी भाजपा

बैठक में किसानों से जुड़ी योजनाओं के प्रचार प्रसार पर फोकस करने का निर्णय लिया गया। उन्हें जागरूक करने की योजनाओं पर चर्चा हुई। पदाधिकारी और कार्यकर्ता कोशिश करें कि किसानों को कृषि कल्याण योजनाओं से गुणवत्ता युक्त बीज उपलब्ध कराने में सरकारी तंत्र सहायक हो सके। ताकि किसानों को बढी हुए सरकारी मूल्य का लाभ मिल सके। 21 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की शाहजहांपुर में होने वाली किसान कल्याण रैली की तैयारियों पर भी चर्चा की गई। किसान कल्याण रैली में प्रदेश के किसानों की ओर से ढाई से तीन लाख किसान प्रधानमंत्री का अभिनन्दन करेंगे।

केंद्र व राज्य सरकार की चलाई जा रही योजनाओं को जरूरतमंदों तक पहुंचाने के लिए कार्यकर्ताओं को सक्रिय करने की बात कही गई। जनता की अपेक्षाओं को सरकार तक पहुंचाने का काम को रफ्तार देने पर बल दिया गया। लोकसभा चुनाव 2019 के रोडमैप की प्लानिंग पर भी चर्चा हुई।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story