×

बसपा छोड़ बीजेपी में गए मौर्या ने दिया विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा

Rishi
Published on: 26 Aug 2016 12:03 PM GMT
बसपा छोड़ बीजेपी में गए मौर्या ने दिया विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा
X

लखनऊ: बसपा का दामन छोड हाल ही में बीजेपी में शामिल हुए स्वामी प्रसाद मौर्य ने विधानसभा की सदस्यता से शुक्रवार को इस्तीफा दे दिया। विधानसभा के 2012 के चुनाव में वो कुशीनगर के पडरौना सीट से जीते थे। बसपा चूंकि मुख्य विपक्षी पार्टी थी, इसलिए उन्हें विधानसभा में विपक्ष का नेता बनाया गया था।

स्वामी प्रसाद ने मायावती पर टिकट बेचने का आरोप लगा कर बसपा से इस्तीफा दिया था और बीजेपी में शामिल हो गए थे। उन्होंने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के समक्ष पार्टी की सदस्यता ग्रहण की थी। उन्होंने कहा था कि मायावती का दलित प्रेम सिर्फ दिखावा है। वो उन्हें पिटवाकर अपना वोट पक्का करती हैं।

यह भी पढ़ें...स्वामी प्रसाद के लिए लगे नारे- मौर्या नहीं संत है, बीएसपी का अंत है

यह भी पढ़ें...स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा- दलितों की देवी बनना मायावती का ढोंग

यह भी पढ़ें...स्वामी प्रसाद मौर्य बोले- मायावती दलितों को पिटवाकर वोट पक्का करती हैं

यह भी पढ़ें...माया को स्वामी प्रसाद की चुनौती, कहा- BSP का यूपी से करूंगा सूपड़ा साफ

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story