×

बीजेपी सरकार की लापरवाही ने अयोध्या की धरती और राम भक्तों का घोर अपमान किया

Rishi
Published on: 5 April 2017 4:01 PM GMT
बीजेपी सरकार की लापरवाही ने अयोध्या की धरती और राम भक्तों का घोर अपमान किया
X

लखनऊ : सपा के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने कहा है कि प्रदेश में भाजपा की रामभक्तों की सरकार बनते ही रामजन्म स्थली अयोध्या में आज रामनवमी मेला में भगदड़ मच गई जिसमें एक महिला की मृत्यु हो गई और बड़ी संख्या में लोग घायल हो गए।

ये भी देखें :ममता का बीजेपी से बड़ा सवाल : क्या ‘ऊँ’ आपकी जमींदारी है?

अखिलेश यादव के पांच वर्ष केशासनकाल में चौदह कोशी परिक्रमा, राम नवमी मेला, सावन झूला आदि के कार्यक्रम सकुशल संपन्न हुए थे। समाजवादी सरकार के कार्यकाल में लाखों श्रद्धालु आये कहीं छोटी-मोटी दुर्घटना भी नहीं हुई।

भाजपा सरकार के कार्यकाल में राम नवमी भव्य तरीके से मनाए जाने की उम्मीद की जाती थी, लेकिन न तो सुचारू व्यवस्था दिखाई पड़ी है और नहीं श्रद्धालुओं को सुविधाएं मिली है। भाजपा सरकार की अक्षम्य लापरवाही ने अयोध्या की धरती और राम भक्तों का घोर अपमान किया है। मेले में मृतक आश्रित को 25 लाख तथा घायलों के इलाज के लिए समुचित आर्थिक मदद तुरन्त उपलब्ध कराई जाए।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story