×

बीजेपी मंत्री ने सीएम को ठहराया उपचुनाव मे मिली हार का जिम्मेदार, जताई नाराजगी

shalini
Published on: 3 Jun 2018 9:53 AM GMT
बीजेपी मंत्री ने सीएम को ठहराया उपचुनाव मे मिली हार का जिम्मेदार, जताई नाराजगी
X

बहराइच: जहां अभी तक हाल ही में हुए प्रदेश के उपचुनावों में सत्ताधारी पार्टी भाजपा की हार पर विपक्षी पार्टियां सरकार पर जनता के हितों की अनदेखी करने का परिणाम बताते महागठबंधन बनाकर सरकार को घेर रहीं थी। वही अब भाजपा सरकार के मंत्री भी अपनी ही सरकार और उसके मुखिया के खिलाफ बोलने लगे हैं। प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने गोरखपुर , फूलपुर , कैराना व नूरपुर उपचुनाव में हार के लिये योगी को जिम्मेदार बताते हुए अपनी ही सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया।

एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बहराइच पहुंचे कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने अपनी ही सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए उपचुनाव में पार्टी की हार के लिये प्रदेश के मुखिया योगी को जिम्मेदार बता डाला। उन्होंने कहा कि हार की जिम्मेदारी हमेशा राजा की होती है । 2017 के विधानसभा चुनाव केशव प्रसाद मौर्या के नेतृत्व में लड़ा गया। उस दौरान सैनी , कुशवाहा , मौर्या समेत तमाम पिछड़ी जातियों में केशव प्रसाद को सीएम बनाने के लिये भाजपा को वोट किया लेकिन सीएम योगी बन गये। इससे भी लोगों में नाराजगी है ।

राजभर ने कहा कि पिछड़ों दलितों व अल्पसंख्यकों को नीचे से ऊपर तक कही उचित हिस्सेदारी नही मिल पा रही है। पांत में बैठे लोगों में पुड़ी परोसने वाला जिसका खास होता है। वो उसे ही सबसे पहले पुड़ी देता है ।

shalini

shalini

Next Story