×

गोरखपुर में अब तक का सबसे बड़ा सफाई अभियान, ये है वजह

sudhanshu
Published on: 15 Sep 2018 10:30 AM GMT
गोरखपुर में अब तक का सबसे बड़ा सफाई अभियान, ये है वजह
X

गोरखपुर: पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई के देहांत के एक महीने पूरा होने पर रविवार को गोरखपुर में बीजेपी एक कार्यक्रम का आयोजन कर रही है। गोरखपुर के राप्तीनगर इलाके के एक निजी स्कूल में आयोजित काव्यांजलि नामक इस कार्यक्रम में कई बड़े शायर और कवि शामिल होंगे जिसमें अटल जी के द्वारा लिखित कविताओं का भी पाठ किया जाएगा। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ होंगे।

मुख्यमंत्री योगी कल सुबह 11 बजे गोरखपुर आएंगे और इस कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके बाद वह गोरक्षपीठ जाएंगे और परसों गोरखपुर से प्रस्थान करेंगे। मुख्यमंत्री के इस कार्यक्रम को देखते हुए आज नगर निगम की टीम ने इस इलाके में बड़ा सफाई का अभियान छेड़ रखा है। जहां पर मुख्यमंत्री का कार्यक्रम है, उसके आसपास फुटपाथ के किनारे सभी ढाबों और दुकानों को हटाया जा रहा है। नगर आयुक्त और नगर निगम की टीम इस पूरे इलाके को साफ़ सुथरा करने के लिये लगी हुई है।

अतिक्रमणकारियों पर हो रहा एक्‍शन

नगर आयुक्‍त प्रेम प्रकाश सिंह ने कहा कि इस इलाके में सफाई को लेकर इतना बड़ा अभियान पहली बार नगर निगम ने किया है। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम की वजह से यहां पर सड़क के किनारे दुकानों को हटाया जा रहा है और अतिक्रमण करने वाले लोगों के खिलाफ कार्यवाही की जा रही है।

sudhanshu

sudhanshu

Next Story