×

योगी के मंत्री बोले- MLA, MP और अफसरों का होना चाहिए नार्को टेस्ट

Rishi
Published on: 16 Sep 2017 1:13 PM GMT
योगी के मंत्री बोले- MLA, MP और अफसरों का होना चाहिए नार्को टेस्ट
X

बलिया : योगी मंत्रीमंडल के सदस्य ओमप्रकाश राजभर ने बलिया में कहा कि भ्रष्टाचार को समाप्त करने के लिए सभी जनप्रतिनिधियों व अधिकारियों का नार्को टेस्ट होना चाहिये। वह स्वयं इस टेस्ट के लिये तैयार हैं। मंत्री ने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश मे शराब बंदी के पक्षधर हैं वह भी चाहते हैं कि उत्तर प्रदेश में शराब बंदी हो।

ये भी देखें:HC ने खारिज की मुजफ्फरनगर दंगे के आरोपियों की जमानत याचिका

शहीद को श्रद्धासुमन अर्पित करने के बाद मंत्री ने कहा कि पीएम मोदी से उनकी दो बार मुलाकात हुई है। मोदी ने एक बार उनसे पूछा कि बिना धनबल के पार्टी कैसे चला पाते हो, इसपर हमने जवाब दिया कि भाजपा का जितना एक माह का खर्च है, उतना पैसा उनका समाज एक दिन में शराब पर खर्च कर देता है। इसके बाद पीएम ने शराब बंदी के पक्ष में अपनी भावना व्यक्त की। उन्होंने कहा कि वह स्वयं उत्तर प्रदेश में शराब बंदी के पक्षधर हैं।

ये भी देखें:अर्जन सिंह की हालत नाजुक, रक्षामंत्री संग मोदी पहुंचे हॉस्पिटल

भ्रष्टाचार के मुद्दे पर मंत्री ने कहा सभी जनप्रतिनिधियों व अधिकारियों का नार्को टेस्ट होना चाहिए। उन्होंने कहा कि नार्को टेस्ट होने के बाद सच्चाई सामने आ जायेगी। उन्होंने इसके साथ ही कहा कि भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने के लिये यह आवश्यक है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story