×

डिप्टी CM दिनेश शर्मा बोले- आतंकियों को पकड़ते नहीं, सीधा मौत के घाट उतार देते हैं

अब आतंकवादियों को केवल पकड़ा ही नहीं जाता है। बल्कि सीधा मौत के घाट उतार दिया जाता है। उन्हें नर्क भी नसीब नहीं होता।

tiwarishalini
Published on: 10 Aug 2017 11:44 AM GMT
डिप्टी CM दिनेश शर्मा बोले- आतंकियों को पकड़ते नहीं, सीधा मौत के घाट उतार देते हैं
X

ग्रेटर नोएडा: अब आतंकवादियों को केवल पकड़ा ही नहीं जाता है, बल्कि सीधा मौत के घाट उतार दिया जाता है। उन्हें नर्क भी नसीब नहीं होता। यह बात यूपी के डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा ने अमेठी में अकाल तख्त एक्सप्रेस ट्रेन में मिले धमकी भरे पत्र और बम मिलने के सवाल पर कही। डिप्टी सीएम ने कहा की यूपी में अब कानून-व्यवस्था दुरस्त हो रही है। थानों को पुलिस और प्रशाशन चला रहा है। सभी की एफआईआर तुरंत दर्ज की जा रही हैं। अपराधियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई हो रही है। बलिया मर्डर केस के मुद्दे पर डॉ. शर्मा ने कहा कि इस मामले में कड़ी कार्रवाई की जा रही है। कानून व्यवस्था को दुरस्त रखना हमारी जिम्मेदारी है।

यह भी पढ़ें .... UP: अकाल तख्त ट्रेन में धमकी भरे खत के साथ मिला बम, दहशत में लोग

बिल्डर बायर्स के साथ धोखा नहीं कर सकता

डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा गुरुवार (10 अगस्त) को ग्रेटर नोएडा में ग्रेटर नोएडा उद्योग व्यापार मंडल एंड इंडिया एक्सपो मार्ट लि. की तरफ से आयोजित जीएसटी सेमिनार में पहुंचे थे। उन्होंने व्यापरियों को जीएसटी के बारे में जागरूक किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि जीएसटी देश को एक नई ऊंचाइयों पर ले जाएगा। बायर्स और बिल्डर्स के विवाद पर उन्होंने कहा कि कोई भी बिल्डर बायर्स के साथ धोखा नहीं कर सकता। अगर कोई भी ऐसा करेगा, तो बिल्डर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। जीएसटी देश हित में लिया गया निर्णय है। जो देश की आर्थिक व्यवस्था को नए आयाम तक ले जाएगा।

डिप्टी CM दिनेश शर्मा बोले- आतंकियों को पकड़ते नहीं, सीधा मौत के घात उतार देते हैं

यूपी में होगी नकल मुक्त परीक्षा

स्कूलों और कॉलेजों में नकल के मुद्दे पर डिप्टी सीएम ने कहा कि इस बार परीक्षा एकदम नकल मुक्त की जाएगी। परीक्षा केंदों में सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे। स्कूल-कॉलेज से 3 किमी. की दूरी तक कोई भी शख्स नहीं रहेगा।

यह भी पढ़ें .... प्रमोशन के मूड में नहीं योगी के केशव, सूबे की कानून-व्यवस्था पर दिया ऐसा जवाब

ये रहे मौजूद

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के अलावा इस सेमिनार में जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह और दादरी विधायक तेजपाल नागर के अलावा व्यापार मण्डल के पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story