×

अब इस बीजेपी नेता का भाई निकला नशे का सौदागर, ऐसे हुआ अरेस्‍ट

sudhanshu
Published on: 25 July 2018 9:16 AM GMT
अब इस बीजेपी नेता का भाई निकला नशे का सौदागर, ऐसे हुआ अरेस्‍ट
X

शामली: अब तक बीजेपी नेताओं की गुंडागर्दी और विवादित बयान ही सुर्खियां बनते रहे हैं। लेकिन अब एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। जिले के कद्दावर बीजेपी नेता का भाई नशे का सौदागर निकला है। पुलिस ने उसे 6 किलोग्राम डोडा पोस्‍त के साथ अरेस्‍ट किया है। बहुत दिनों से पुलिस को जिले में नशे की बड़ी खेप की सप्‍लाई की सूचना मिल रही थी। जिस पर मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया गया था। मु‍खबिर की सूचना पर पुलिस ने इस नशे के सौदागर को अरेस्‍ट कर लिया है।

भाई के प्रोग्राम में आए थे डिप्‍टी सीएम

जिले के थाना झिंझाना के मोहल्ला ताड़तला का मामला है। जहाँ से पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि एक युवक कुछ नशीला पदार्थ लेकर आया है। पुलिस ने मुखबिर द्वारा बताये स्थान पर छापेमारी की, तो एक युवक को 6 किलो डोडा पोस्त के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक भाजपा नेता का भाई है। जो बीजेपी के चुनाव चिन्ह पर नगरपालिका चेयरमैन का चुनाव लड़ चुका है। इनकी चुनावी सभा को सम्बोधित करने के लिए उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या आए थे।

हालांकि भाजपा नेता बिजेंद्र कश्यप से जब बात की गई तो उन्होंने कैमरे पर कुछ भी ना बोलते हुए आरोपी भाई से कोई भी ताल्लुक ना होने की बात कही है।

एक साल से कर रहा कारोबार

पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक लगभग एक साल से डोडा पोस्त बेचने का काम कर रहा है। आरोपी के पास से 6 किलो डोडा पोस्त बरामद हुआ है। फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सीओ कैराना राजेश कुमार तिवारी ने बताया कि ये तो पता नहीं कि वह किसी नेता का भाई है। मुखबिर की सूचना पर एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। जिसके पास से 6 किलोग्राम नशीला पदार्थ बरामद हुआ है। वैधानिक कार्यवाही करते हुए आरोपी युवक को जेल भेज दिया है।

sudhanshu

sudhanshu

Next Story