×

पूर्व मंत्री ने बीजेपी नेताओं को कहा चोर- बेईमान, सीएम को भी नहीं बख्‍शा

sudhanshu
Published on: 5 July 2018 3:54 PM GMT
पूर्व मंत्री ने बीजेपी नेताओं को कहा चोर- बेईमान, सीएम को भी नहीं बख्‍शा
X

बलरामपुर: प्रदेश के बलरामपुर में समाजवादी पार्टी द्वारा गुरूवार को "भाजपा हटाओ, देश बचाओ रैली" के माध्यम से विपक्ष को अपनी ताकत का एहसास कराया गया। समाजवादी पार्टी की रैली में प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम सहित कई मंत्री और पूर्व विधायक ने शिरकत की। इस मौके पर सपा के पूर्व मंत्री पंडित सिंह ने सीएम योगी समेत बीजेपी विधायकों और सांसदों को खरी-खोटी सुनाई। उन्‍होंने उन्‍हें चोर-बेईमान तक कह डाला।

बीजेपी से हर वर्ग पीडि़त

समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने रैली में हजारो की संख्या में उपस्थित कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते 2019 के लोकसभा चुनाव में जी जान से जुट जाने का आह्वान किया। उन्होने कहा कि प्रदेश का हर वर्ग बीजेपी सरकार में किसी न किसी माध्यम से पीड़ित है। आने वाले लोकसभा 2019 के चुनाव में बीजेपी को हराने के लिए ठोस रणनीति और एक जुटता की आवश्यकता है।

पूर्व मंत्री ने बताया- ऐसे होगा जोड़-तोड़

रैली में उपस्थित कार्यकर्ताओ की भीड़ देखकर उत्‍साहित होकर पूर्व कैबिनेट मंत्री विनोद कुमार सिंह उर्फ पंड़ित सिंह ने जब माइक संभाला तो अपने ही अंदाज में सीधी सीएम योगी आदित्यनाथ, बीजेपी विधायक और सांसदों को जमकर खरी खोटी सुनाई। पंडित सिंह ने मंच से कहा कि भाजपा के विधायक और सांसद चोर हैं। 2019 में जब केन्द्र में एनडीए की सरकार चली जाएगी तो राज्यपाल अपना आएगा और 2022 में योगी भोगी नहीं रहेंगे। उन्होने कहा कि 2019 में जब राज्यपाल अपना आ जाएगा तो इन्हें रातो रात पटककर के और भाजपा के विधायकों को तोड़कर के जगदम्बिका पाल की तरह मुख्यमंत्री कोई अपना बन जाएगा।

पंडित सिंह ने उपस्थित कार्यकर्ताओ को सम्बोधित करते हुए कहा कि 2022 मत देखिए 2019 देखिए। 2019 में जब केन्द्र में आपकी सरकार (सपा) आएगी तो योगी 15 दिन के मेहमान होगें इनकी सरकार चली जाएगी।

सपा सरकार में लदेंगे मुकदमे

पूर्व कैबिनेट मंत्री पंडित सिंह यहीं नही रुके उन्होंने कहा कि भाजपा के सांसदों और विधायकों को लगता है कि ये 25 साल तक विधायक और सांसद रहेंगे। पूर्व मंत्री ने कहा कि जब समाजवादी सरकार आएगी तब इनपर इतना मुकदमा लाद दिया जाएगा कि इनको नेपाल में जाकर शरण लेनी पड़ेगी। कार्यकर्ताओं से पंड़ित सिंह से कहा कि बूथ की रखवाली करके सरकार बनाने की जिम्मेदारी आपकी होगी और जब ये वोट डिस्टर्ब नहीं करने पाएंगे तो इनको 20 फुट नीचे गाड़ने का काम हम लोग करेंगे।

प्रदेश अध्यक्ष ने जिलाध्यक्ष को लगाई फटकार

नरेश उत्तम ने बलरामपुर जिला अध्यक्ष ओमकार नाथ पटेल को कड़ी फटकार लगाई। प्रदेश अध्यक्ष को उस वक्त गुस्सा आ गया जब उन्होंने कार्यकर्ताओं की अनुशासनहीनता को देखा। इसके बाद जब प्रदेश अध्यक्ष कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के लिए मंच पर खड़े हुए तो उनके ठीक पीछे आकर जिलाध्यक्ष ओंकारनाथ पटेल भी प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम के पीछे खड़े हो गए। जिसको देख उन्हें गुस्सा आ गया और उन्होंने तुरंत जिलाध्यक्ष को वहां से हट जाने का निर्देश दिया।

sudhanshu

sudhanshu

Next Story