×

Facebook पर लिखा ‘ये अल्‍लाह की जीत है...’, सांसद ने दर्ज कराई FIR  

sudhanshu
Published on: 4 Jun 2018 7:45 AM GMT
Facebook पर लिखा ‘ये अल्‍लाह की जीत है...’, सांसद ने दर्ज कराई FIR  
X
कैराना , नूरपुर - विपक्ष के एकजुट होने से भाजपा के सारे दांव फेल

लखनऊ: ‘ये अल्‍लाह की जीत है और राम की हार, अब बोलो सेक्‍यूलर दलालों’ इस टैगलाइन के साथ फेसबुक पर एक मैसेज तेजी से वायरल हो रहा है। ये मैसेज कैराना उपचुनाव में गठबंधन की प्रत्‍याशी तबस्‍सुम हसन की फोटो के साथ प्रसारित किया जा रहा है। हालांकि सांसद तबस्‍सुम हसन के प्रतिनिधि ने इस मैसेज को फर्जी पोस्‍ट बताते हुए शामली के एसपी श्‍लोक कुमार को तहरीर देकर मामले की एफआईआर दर्ज करवाई है।

चुनावा को बताया मुस्लिम वोटर्स की जीत

कैराना उपचुनाव में निर्वाचित सांसद तबस्‍सुम हसन के प्रतिनिधि मनोज राणा ने बताया कि सांसद महोदया की जीत के बाद सोशल मीडिया पर एक मैसेज वायरल हो रहा है। जिसमें नव निर्वाचित सांसद तबस्सुम हसन का फोटो के साथ लिखा है कि ये अल्लाह की जीत और राम की हार है। सांसद का फोटो बीच में लगाकर मैसेज लिखा गया। इसमें कहा गया कि कैराना में पांच लाख मुस्लिम वोटरों ने 12 लाख हिदुओं को हरा दिया। इसे कहते है एकजुटता। इसके नीचे सांसद का नाम, आरएलडी कैराना और अब बोलो सेक्यूलर दलालों टैगलाइन लिखी गई है। इसकी तहरीर एसपी शामली को देकर शरारती तत्वो के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

सांसद ने कहा- शरारती तत्‍वों का है काम

सांसद तबस्सुम हसन ने कहा कि अल्लाह और राम एक हैं। किसी का नाम लिए बिना कहा कि ये काम उन शरारती तत्‍वों का है, जिन्‍हें मुँह की खानी पडी है। वो फिर से हिन्दू और मुस्लिमो के बीच खाई पैदा करने की साजिश रचने में लगे हैं।

एसपी बोले- सर्विलांस टीम कर रही जांच

शामली जनपद के एसपी श्‍लोक कुमार ने बताया कि सांसद के प्रतिनिधि ने एक प्रार्थनापत्र दिया है। इसमें लिखा है कि फेसबुक और व्हाट्सएप के माध्यम से कुछ ऐसे मैसेज फ्लैश किये जा रहे हैं, जो सामाजिक सौहार्द बिगाड सकते हैं। हमने सर्विलांस टीम को जांच करने का आदेश दिया है। इस मामले में संबंधित थाने में रिपोर्ट भी दर्ज करने के निर्देश दिए हैं। जांच के बाद आगे की कार्यवाही की जायेगी।

sudhanshu

sudhanshu

Next Story