×

योगी को बिहार पसंद है : हिंदू युवा वाहिनी देगी बिहार में दस्तक

Rishi
Published on: 24 March 2017 12:11 PM GMT
योगी को बिहार पसंद है : हिंदू युवा वाहिनी देगी बिहार में दस्तक
X

पटना : उत्तर प्रदेश में छप्पर फाड़ सफलता के बाद उत्साहित बीजेपी ने हिंदू कार्ड खेला और गोरक्षनाथ मंदिर के महंत योगी आदित्यनाथ को यूपी का सीएम बना दिया, योगी अपनी इस सफलता से काफी उत्साहित हैं और अब वो पड़ोसी राज्य बिहार में भी हिंदू कार्ड खेलने वाले हैं।

ये भी देखें : लोहिया पार्क में एंटी-रोमियो स्क्वाड का छापा, जोड़ों में मची अफरा-तफरी, फफक कर रो पड़ी लड़की

आदित्यनाथ अपने जेबी संगठन हिंदू युवा वाहिनी का विस्तार बिहार में करने जा रहे हैं। बतौर लिटमस टेस्ट बिहार के सीमांचल इलाके से इसका आरंभ होगा। आपको बता दें हिंयुवा एक कट्टर हिंदूवादी संगठन है, जिसका गठन योगी ने अप्रैल 2002 में रामनवमी के दिन किया था।

किशनगंज के पूर्व बीजेपी विधायक सिकंदर सिंह ने बताया कि बिहार में जून-जुलाई से वाहिनी का काम आरंभ होगा। मुस्लिम बाहुल्य किशनगंज, अररिया, पूर्णिया और कटिहार में संगठन काम करेगा।

आपको बता दें, ये वही सीमांचल का इलाका है। जहाँ असदुद्दीन ओवेसी अपनी जड़ें मजबूत करने में जी जान से लगे हैं। अब देखना ये होगा कि योगी और ओवेसी में कौन बाजी जीतता है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story