×

आरंभ है प्रचंड ! सत्ता का नशा अब बीजेपी वालों के सिर चढ़ा....कब्जे को लेकर दबंगई शुरू

Rishi
Published on: 28 March 2017 2:36 PM GMT
आरंभ है प्रचंड ! सत्ता का नशा अब बीजेपी वालों के सिर चढ़ा....कब्जे को लेकर दबंगई शुरू
X

कन्नौज : सत्ता का नशा भी अजब होता है, जब ये बंदे पर चढ़ता है तो वो सारी नैतिकता, संस्कार, आदर्श सभी की पोटली बना खूंटी पर टांग देता है। ऐसा ही अब भाजपा समर्थकों के साथ हो रहा है। ठेकों और टैक्सी स्टैण्ड पर कब्जे को लेकर दबंगई शुरू हो गयी है। कन्नौज में आज टैम्पो स्टैण्ड पर कब्जे को लेकर भाजपा समर्थक और मौजूदा स्टैण्ड संचालक के समर्थक आमने सामने आ गये। बवाल की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बमुश्किल स्थिति संभाली। इस दौरान चौकी इंचार्ज की भाजपा समर्थकों से तीखी नोकझोंक भी हुई।

ये भी देखें : आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच 11 घंटे तक चली मुठभेड़, एक आतंकी ढेर, 3 प्रदर्शनकारियों की मौत

कन्नौज सदर कोतवाली क्षेत्र के सरायमीरा टैम्पो स्टैण्ड पर उस समय अफरातफरी मच गई जब भाजपा समर्थक अपने लाव लश्कर के साथ कब्जे की नियत से पहुंचे। यहाँ इस समय ठेकेदार के लोग वसूली कर रहे थे। जिन्हें असलहों की धमक दिखाकर भगा दिया गया।

बवाल की सूचना पर जब स्थानीय चौकी इंचार्ज पहुंचे तो भाजपा समर्थकों ने उन पर भी दबाव बनाने की कोशिश की। जिस पर चौकी इंचार्ज की उनसे झड़प हो गयी। थोड़ी देर में फोर्स के साथ पहुंचे कोतवाल को देखकर जबरन वसूली कर रहे भाजपा समर्थकों की भीड़ खिसक ली। कोतवाल ने बताया कि दोनो अपना दावा कर रहे है। जिसके कागज सही होंगे उसे वसूली करने दी जायेगी।

बवाल की सूचना पाकर भाजपा के वरिष्ठ नेता अनिल गुप्ता भी वहां पहुंच गये। उन्होंने पुलिस के सामने ही जबरन कब्जा कर रहे भाजपाइयों को लताड़ लगाई। और नसीहत दे डाली कि ऐसे ही लोग पार्टी की छवि को ख़राब करते हैं। इसी बात को लेकर भाजपाई आपस में ही टकरा गए।

पुलिस के हस्तक्षेप के बाद भले ही सबकुछ शान्त नजर आ रहा हो। लेकिन पुलिस ने कोई कड़ी कार्यवाही नही की तो भविष्य में मामला बढ़ सकता है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story