×

जानिए क्यों इस मुस्लिम नेता ने दी पीएम और सीएम को सिर कलम करने की धमकी!

जनसभा से पहले मुस्लिम आरक्षण की बजाय राम मन्दिर को लेकर AIMIM के नेता गुलाम मुस्तफा ने भड़काऊ भाषण दे दिया।

Aditya Mishra
Published on: 25 Nov 2018 7:38 AM GMT
जानिए क्यों इस मुस्लिम नेता ने दी पीएम और सीएम को सिर कलम करने की धमकी!
X

मुरादाबाद: आल इंडिया मजलिसे इत्तेहादुल मुसलमीन (AIMIM) ने लखनऊ में 29 नवम्बर को मुस्लिम आरक्षण की मांग के लिए विशाल जनसभा बुलाई गई है। जिसके लिए AIMIM आम सभाएं बुलाकर लोगों से वहां पहुंचने की अपील कर रहा है। जनसभा से पहले मुस्लिम आरक्षण की बजाय राम मन्दिर को लेकर AIMIM के नेता गुलाम मुस्तफा ने भड़काऊ भाषण दे दिया।

ये भी पढ़ें...AIMIM नेता का साक्षी महाराज पर पलटवार, कहा- हिंदुस्तान को उनकी अम्मा दहेज में लेकर नहीं आईं

आम मंच से प्रधानमंत्री और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री का नाम लेकर धमकी दे डाली कि याद रखो, अगर तुमने उसको बनाने की कोशिश की तो तुम्हारे हाथ तोड़कर तुम्हारा सिर कलम कर दिया जाएगा। हम सुप्रीम कोर्ट की बात मानेंगे और जो कोर्ट से अलग चलेगा उसकी जिन्दगी मौत के बराबर होगी।असदुद्दीन उवैसी को मुसलमानों का रहनुमा बताते हुए कहा कि वो संसद में बैठकर मुसलमानों की वकालत कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें...AIMIM चीफ ओवैसी बोले- योगी महंत है या सीएम, समझ से है परे

आगे कहा कि हिन्दुस्तान का मुसलमान बाबरी मस्जिद की जगह राम मंदिर किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेगा। आरएसएस, शिवसेना, विहिप, बजरंग दल, राम सेना को फिरका परस्त ताकत बताते हुए चेतावनी दी कि जिस दिन अली की सेना निकल गयी तो उन्हें बचाने वाला नहीं होगा। यहां बताते चले कि इस तरह के भड़काऊ भाषण और सार्वजनिक धमकी के मामले में ये नेता पहले भी जेल जा चुका है।

ये भी पढ़ें...AIMIM चीफ ओवैसी ने कांग्रेस को लेकर दिया बड़ा बयान, जानिए क्या है माजरा

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story