×

बाइक पर सवार होकर शहर में निकली योगी की मंत्री...जानिए फिर क्या हुआ

Rishi
Published on: 11 April 2017 11:33 AM GMT
बाइक पर सवार होकर शहर में निकली योगी की मंत्री...जानिए फिर क्या हुआ
X

बहराइच : शहर में पुलिस अधिकारियों की उस समय धड़कने तेज हो गयी। जब उन्हें पता चला कि बेसिक शिक्षा मंत्री बाइक पर सवार हो शहर की पुलिसिंग का हाल लेने निकली हैं। इसके बाद सभी जानकारी में लग गए कि मंत्री जी अभी कहाँ हैं, उन्होंने क्या कहा, नाराज हैं या नहीं।

ये भी देखें :कुलभूषण मसले पर पाक PM की धमकी- हमारी सेना हर खतरे से निपटने के लिए तैयार

सूबे की मंत्री अनुपमा जायसवाल मंगलवार बाइक पर नजर आयीं। जानकारी की गयी तो पता चला कि मंत्री शहर में जाम और पुलिस व्यवस्था की जमीनी हकीकत देखने निकली हैं। जब ये बात पुलिस के आलाधिकारी को लगी तो उन्होंने अपने मातहतों को लगा दिया कि पता करें की मंत्री जी किस इलाके में हैं। वो कहाँ तक जाएँगी, क्या उनके रूट पर पुलिसकर्मी मौजूद हैं, जाम तो नहीं लगा है। इसके बाद आनन फानन में जानकारी जुटाई जाने लगी। पुलिसकर्मियों को भी हिदायत दे दी गई, कि मंत्री को कहीं से भी शिकायत का मौका न मिले।

बेसिक शिक्षा मंत्री पीपल चैराहा होते हुए छावनी चौराहा, अस्पताल चौराहा, पानी टंकी चौराहे तक बाइक से गयीं। यहाँ उन्होंने लोगों से मुलाकात कर उनकी परेशानीयों के बारे में जानकारी ली। मंत्री ने कुछ महिलाओं से बात कर जाना, कि क्या यहाँ वो अपने को सुरक्षित महसूस करती हैं, पुलिसकर्मी मौजूद रहते हैं या नहीं।

अपने भ्रमण के बाद मंत्री ने बताया कि जाम और अतिक्रमण बहुत ही अधिक है। बहराइच ही नहीं पूरा यूपी जाम की स्थिति झेल रहा है। अगर किसी को अचानक कहीं जाना हो, तो वह इस जाम की वजह से नहीं जा सकता। हमने हकीकत को देखा है इस जाम और अतिक्रमण से निजात पाने के लिए जल्द ही बड़े कदम उठाये जायेंगे।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story