×

आजम बोले : डीएम की कोठी के चारो तरफ होनी चाहिए शराब की दुकान

Rishi
Published on: 5 April 2017 2:04 PM GMT
आजम बोले : डीएम की कोठी के चारो तरफ होनी चाहिए शराब की दुकान
X

रामपुर : सपा नेता और पूर्व मंत्री आज़म खान ने शराबबंदी पर उंगली उठाते हुए कहा, कि 80 प्रतिशत दुकान नेताओं ने या तो अपने नाम पर है या अपनों के नाम पर ले रखी हैं। महिलाओं के विरोध करने पर पूर्व मंत्री ने कहा कि वो यह विरोध कर रही है, की इनको खोलने की जगह गलत है। इबादतगाहो के पास स्कूलों के पास ऐसी जगहों पर नहीं होने चाहिए।

ये भी देखें :अमर सिंह ने खुद को बताया वेश्या, कहा- सपा में लोग मेरा भोग करते थे लेकिन सामाजिक मान्यता नहीं थी

पूर्व मंत्री ने राय दी कि शराब की दुकानें डीएम की कोठी के चारो तरफ होनी चाहिए। एसपी की कोठी के चारो तरफ होनी चाहिए। सीएमओ की कोठी के चारो तरफ होनी चाहिए। कमिशनर, आईजी और डीआईजी की कोठियों की दीवारों से लगे हुए शराब खाने अगर होंगे तो उनकी भी हिफाज़त होगी, और शराब लेने वाले भी वही लोग आयेंगे जो घर लेजाकर पीने वाले होंगे, बवाली नहीं। इससे ज़्यादा सुरक्षित जगह नहीं हो सकती ।

उन्होंने कहा शराब अगर बंद करना है तो सबसे पहले बड़े कारखाने बंद होना चाहिये। उसके बाद छोटे कारखाने बंद होना चाहिए।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story