×

हवस पर घिरे मंत्री जी ! मौर्य को बर्खास्त कर पागलखाना भेजें योगी

Rishi
Published on: 30 April 2017 11:12 AM GMT
हवस पर घिरे मंत्री जी ! मौर्य को बर्खास्त कर पागलखाना भेजें योगी
X
तीन तलक पर स्वामी प्रसाद मौर्या बोले- हवस मिटाने के लिए मुस्लिम बदलते हैं बीवियां

लखनऊ : योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने शुक्रवार को बस्ती में कहा था, कि मुस्लिम लोग बिना कारण, मनमाने ढंग से जब चाहे अपनी पत्नियों को तलाक दे देते हैं। वे तलाक देकर अपनी हवस पूरी करने के लिए लगातार बीवियां बदलते रहते हैं। हम किसी भी हाल में उनके साथ गलत नहीं होने देंगे। कोई हवस पूरा करने के लिए लगातार पत्नी बदले, बच्चों-पत्नी को भीख मांगने पर मजबूर करे, इसे कोई अच्छा नहीं कहेगा।

ये भी देखें :तीन तलाक: PM को आजम की धमकी, कहा- मोदी जी मुसलमानों को परेशान न करें, वर्ना…

इसके बाद रविवार को ऑल इंडिया मुस्लिम महिला पर्सनल लॉ बोर्ड की अध्यक्ष शाइस्ता अम्बर ने सीएम योगी से मौर्य को मंत्रिमंडल से बर्खास्त करते हुए उन्हें पागलखाने भेजने की अपील की है।

शाइस्ता ने जोर देकर कहा कि एक तरफ मुस्लिम महिलाएं अन्याय के विरुद्ध लड़ रही हैं, तो दूसरी तरफ मौर्य जैसे मंत्री अटपटा बयान देकर मुस्लिम समुदाय को बदनाम कर रहे हैं।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story