×

‘दिल पर पत्थर रखकर’ मध्य प्रदेश और राजस्थान में कांग्रेस को समर्थन देंगीं मायावती

मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में बीजेपी को तगड़ा झटका लगा है क्योंकि यहां कांग्रेस सरकार बनाने वाली है। वहीं, अब बसपा प्रमुख मायावती ने कांग्रेस को मध्य प्रदेश में समर्थन देने की घोषणा कर दी है।

Manali Rastogi
Published on: 12 Dec 2018 6:35 AM GMT
‘दिल पर पत्थर रखकर’ मध्य प्रदेश और राजस्थान में कांग्रेस को समर्थन देंगीं मायावती
X

लखनऊ: मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में बीजेपी को तगड़ा झटका लगा है क्योंकि यहां कांग्रेस सरकार बनाने वाली है। वहीं, अब बसपा प्रमुख मायावती ने कांग्रेस को मध्य प्रदेश में समर्थन देने की घोषणा कर दी है। मायावती का कहना है कि बीजेपी को रोकने के लिए वो कांग्रेस का साथ दे रही हैं।

यह भी पढ़ें: ED की छापेमारी पर वाड्रा बोले- मैं भागने वाला नहीं हूं, मेरे साथ हो रही ज्यादती

मायावती ने ये भी कहा कि सत्ता में आने के लिए जोड़तोड़ में लगी बीजेपी को वो उनके मकसद में कामयाब नहीं होने देना चाहती हैं, जिसकी वजह से वह ऐसा कर रही हैं। हालांकि, वो अभी भी कांग्रेस की नीतियों से सहमत नहीं हैं। इसके अलावा बसपा कांग्रेस को राजस्थान के लिए समर्थन देने को तैयार है। बसपा के मध्य प्रदेश में दो और राजस्थान में 6 विधायक चुनकर आए हैं।

यह भी पढ़ें: Assembly Election 2018 Results: BJP की करारी हार के पीछे जिम्मेदार हैं ये 4 कारण

बसपा सुप्रीमो मायावती ने बुधवार को मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी के गलत कामों से जनता दुखी और नाराज है। यही कारण है कि इस बार बीजेपी को जनता ने नहीं चुना है। उन्होंने आगे कहा कि अपनी गलत नीतियों की वजह से बीजेपी को हार का सामना करना पड़ा। इस दौरान उन्होंने ये भी कहा कि जनता ने अपने दिल पर पत्थर रखकर कांग्रेस को वोट दिया है। मायावती ने आगे कहा कि विधानसभा चुनावों में बड़ा फायदा मिलने से कांग्रेस इसका लाभ 2019 में ले सकती है।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस ने किया मध्यप्रदेश में सरकार बनाने का दावा,114 सीटों से बनी सबसे बड़ी पार्टी

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story