×

मायावती : मंत्री की बर्खास्तगी सीएम की ​बुद्धि पर छोड़ा, बीएसपी डेलीगेशन जाएगा गोरखपुर

Gagan D Mishra
Published on: 12 Aug 2017 1:03 PM GMT
मायावती : मंत्री की बर्खास्तगी सीएम की ​बुद्धि पर छोड़ा, बीएसपी डेलीगेशन जाएगा गोरखपुर
X
BJP वादाखिलाफी का घोर पाप कर जनता को ठगने वाली बदनाम पार्टी : मायावती

लखनऊ: बसपा सुप्रीमों मायावती ने गोरखपुर में 60 बच्चों की मौत को बीजेपी शासनकाल की आपराधिक लापरवाही करारते हुए कहा है कि उनके लिए तिरंगा, वन्देमातरम्, मदरसा और एण्टी रोमियो के मुद्दे ज़्यादा महत्व रखते हैं, इसलिये स्वास्थ्य विभाग में आपराधिक लापरवाही के लिये विभागीय मंत्री को बर्ख़ास्त करने का मामला मुख्यमंत्री की विवेक पर ही छोड़ देना बेहतर हैं।

मायावती ने अपने बयान में कहा कि इतने बड़े पैमाने पर माँओं की गोद उजाड़ने की दर्दनाक घटना उस समय हुई है, जब मुख्यमंत्री स्वयं गोरखपुर ज़िले में सरकारी दौरे पर थे और राजनीति व पूजा-पाठ से थोड़ा समय निकालकर सरकारी विभागों के कार्यकलापों की समीक्षा कर रहे थे। इसी दौरान इस प्रकार की सनसनी फैला देने वाली घटना सरकार की क्षमता पर एक नहीं बल्कि एक सौ सवालिया निशान खड़े करता है।

बसपा का डेलीगेशन जाएगा गोरखपुर

इस घटना पर बीएसपी का तीन सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल गोरखपुर जाएगा। इसमें प्रदेश अध्यक्ष रामअचल राजभर, नेता विधानमंडल दल लालजी वर्मा और क्षेत्र के पार्टी प्रभारी दिनेश चन्द्रा शामिल हैं। यह नेता मौके पर जाकर घटना की जानकारी प्राप्त कर अपनी रिपोर्ट तैयार करेंगे, क्योंकि बीजेपी के नेता सही तथ्यों को तोड़ने-मरोड़ने में महारत रखते हैं। जनता को बहकाना खूब अच्छी तरह से जानते हैं।

गोरखपुर मण्डल के ज़िलों की बहुत बड़ी जनसंख्या जापानी बुख़ार (जापानी इंसेफ्लाइटिस) से पीड़ित है। सरकार को इस पर तत्काल जरूरी कार्रवाई करनी चाहिये।

Gagan D Mishra

Gagan D Mishra

Next Story