×

बीजेपी के इस बड़े नेता की राजनीति समाप्त करने के लिए माया को करना होगा ये काम

Rishi
Published on: 24 Oct 2018 4:16 PM GMT
बीजेपी के इस बड़े नेता की राजनीति समाप्त करने के लिए माया को करना होगा ये काम
X

कानपुर : केंद्रीय एससी/एसटी आयोग के अध्यक्ष राम शंकर कठेरिया ने यहां कहा कि मायावती यदि उत्तर प्रदेश में किसी दलित के घर में भोजन कर लें या पानी पी लें तो मै राजनीति छोड़ दूंगा। उन्होंने कहा दलितों का यदि सब से ज्यादा नुकसान किसी ने किया है तो मायावती ने किया है।

ये भी पढ़ें…देश की सबसे बड़ी पुलिस फोर्स व प्रतिष्ठित जांच एजेंसी सीबीआई सबसे बुरे दौर में

ये भी पढ़ें…सीबीआई चीफ आलोक वर्मा ने लिखा सरकार को पत्र, सस्पेंड हो सकते हैं राकेश अस्थाना!

यह भी पढ़ें …..रिश्वतखोरी : सीबीआई के डीएसपी देवेंद्र 7 दिनों की CBI हिरासत में

यह भी पढ़ें …..CBI FIR: शिकायतकर्ता का दावा राकेश अस्थाना को दिए थे 3 करोड़ रुपये

सपा बसपा गटबंधन पर कठेरिया ने कहा, यह स्वार्थ का गठबंधन है। यह किसी रूप में हो नहीं रहा है और ना हो सकता है। दोनों पार्टिया स्वार्थी है और दोनों ही 2022 में सत्ता का सपना देख रहे है। अटल बिहारी बाजपाई ने मायावती को इसी लिए मुख्यमंत्री बनाया था कि दलितों का हित होगा। लेकिन दलितों का हित नही हुआ बल्कि मायावती ने अपना हित किया और अपने परिवार का हित किया है।

अलीगढ यूनिवर्सिटी का मुद्दा उठाते हुए उन्होंने कहा, लगता है कि यूनिवर्सिटी भारत के अंदर नहीं है। हमने एक आर्डर किया है और कमीशन खुद सुप्रीम कोर्ट में अपना पक्ष रहने जा रहा है। यूनिवर्सिटी में अनुसूचित जाति के छात्रों का और पिछड़ी जाति के छात्रों को रिजर्वेशन नही मिल रहा है। जबकि 1968 में कोर्ट के 5 जजों ने कहा था कि ये अल्पसंख्यक यूनिवर्सिटी नहीं है। इसके बाद 2005 और 2006 में इलाहबाद यूनिवर्सिटी ने भी कहा था और एमआरएचडी ने भी कहा था। अल्पसंख्यक आयोग ने भी कहा है बल्कि उसने भी लिख कर हमको दिया है कि अलीगढ़ यूनिवर्सिटी अल्पसंख्यक यूनिवर्सिटी नहीं है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story