×

भाजपा की राष्ट्रीय परिषद की बैठक में जय श्रीराम के गगनभेदी नारे,राम मंदिर पर आ सकता है प्रस्ताव

दिल्ली के रामलीला मैदान में बीजेपी की दो दिवसीय राष्ट्रीय परिषद चल रही है।बीजेपी के इतिहास में यह अब तक की सबसे बड़ी राष्ट्रीय परिषद होगी। इसमें मंडल स्तर के कार्यकर्ता शिरकत कर रहे हैं। कई प्रदेशों के कार्यकर्ता दिल्ली पहुंच चुके हैं। हर लोकसभा क्षेत्र के दस प्रमुख नेता इसमें शिरकत कर रहे हैं।

Anoop Ojha
Published on: 12 Jan 2019 6:53 AM GMT
भाजपा की राष्ट्रीय परिषद की बैठक में जय श्रीराम के गगनभेदी नारे,राम मंदिर पर आ सकता है प्रस्ताव
X

नई दिल्ली: दिल्ली के रामलीला मैदान में बीजेपी की दो दिवसीय राष्ट्रीय परिषद चल रही है।बीजेपी के इतिहास में यह अब तक की सबसे बड़ी राष्ट्रीय परिषद होगी। इसमें मंडल स्तर के कार्यकर्ता शिरकत कर रहे हैं। कई प्रदेशों के कार्यकर्ता दिल्ली पहुंच चुके हैं। हर लोकसभा क्षेत्र के दस प्रमुख नेता इसमें शिरकत कर रहे हैं। बैठक में सभी सांसदों, विधायकों, परिषद के सदस्यों, जिला अध्यक्षों व महामंत्रियों के साथ हर क्षेत्र के विस्तारकों को भी आमंत्रित किया गया है।

यह भी पढ़ें.....बीजेपी राष्ट्रीय परिषद बैठक: ‘मिशन 2019 की शुरूआत करेगी भाजपा

आज उसका दूसरा दिन है। बैठक का मकसद मिशन 2019 चुनाव की तैयारियों पर चर्चा करना है।राष्ट्रीय परिषद में देश भर के पार्टी कार्यकर्ताओं का महासंगम हो रहा है। जहां से पार्टी अपने विजय अभियान की शुरूआत करेगी। बैठक के दौरान कई प्रस्ताव भी पास होंगे। देश भर से आए बीजेपी के 12 हजार कार्यकओं में जोश भरने और मिशन 2019 के लोकसभा चुनाव जीतने की रणनीति पर पूरा फोकस रखा गया है।



यह भी पढ़ें.....अमित शाह ने रमन सिंह, शिवराज और वसुंधरा राजे को नियुक्त किया बीजेपी उपाध्यक्ष

इसके पहले शुक्रवार को अधिवेशन की शुरुआत बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के भाषण से हुई। जिसमें शाह ने कहा कि आरक्षण से युवाओं का सपना साकार होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा चाहती है जल्द से जल्द उसी स्थान पर भव्य राम मंदिर का निर्माण हो और इसमें कोई दुविधा नहीं हैं। हम प्रयास कर रहे हैं कि सुप्रीम कोर्ट में चल रहे केस की जल्द से जल्द सुनवाई हो लेकिन कांग्रेस इसमें भी रोड़े अटकाने का काम कर रही है।

यह भी पढ़ें.....पश्चिम बंगाल में ‘दीदी’ को झटका: सांसद सौमित्र खान ने थामा बीजेपी का दामन

भाजपा की राष्ट्रीय परिषद की बैठक में वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए लगे जबरदस्त नारों ने चौंका दिया। राष्ट्रीय परिषद में पार्टी राम मंदिर के मसले पर पार्टी अपना रुख स्पष्ट कर सकती है। नों नेताओं के बैठक स्थल में प्रवेश और स्वागत के दौरान पूरे पंडाल में देर तक जयश्री राम के नारे गूंजते रहे। इसके अलावा भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने जब अपने भाषण में राम मंदिर का जिक्र किया तब भी ओम-ओम और जय श्रीराम के गगनभेदी नारे लगे।किसानों के मसले पर पार्टी के कामकाज को लेकर चर्चा हो सकती है।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story