×

योगी के मंत्री खुद बोले- मैं हूं बीजेपी का नया जोकर

sudhanshu
Published on: 16 July 2018 10:39 AM GMT
योगी के मंत्री खुद बोले- मैं हूं बीजेपी का नया जोकर
X

बलिया: आज तक आपने सर्कस में बहुत सारे जोकर देखे होंगे। लेकिन राजनीति में जोकर कम ही देखे होंगे। लेकिन यहां तो एक मंत्री खुद ही चिल्‍ला-चिल्‍ला कर सबको बता रहे हैं कि वह सत्‍ताधारी भारतीय जनता पार्टी के जोकर हैं। जी हां, योगी सरकार के मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने खुद को बीजेपी का जोकर बताया है। इतना ही नहीं उन्‍होंने खुद की तुलना शोले फिल्‍म के गब्‍बर से भी की है।

ये भी देखें: जिस दल का संसद में एक सदस्य भी नहीं, वही कर रहा अविश्वास प्रस्ताव की बात

मायावती का बयान दोहराया

कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा है कि इस वर्ष के अंत तक देश में लोकसभा के आम चुनाव हो सकते हैं। बलिया जिले के रसड़ा में कहा है कि इस वर्ष नवम्बर व दिसम्बर माह में देश मे 4 राज्यों के चुनाव के साथ ही लोकसभा के भी चुनाव हो सकते हैं। मंत्री ओमप्रकाश राजभर बसपा सुप्रीमो मायावती के उस बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे थे, जिसमें मायावती ने समय पूर्व लोकसभा चुनाव की संभावना जताई है।

मंत्री बोले- धर्मगुरू बांट रहे समाज

मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के शरिया अदालत गठित करने व हलाला को सही ठहराने के फैसले पर उन्होंने कहा कि देश संविधान से चल रहा है। किसी के कहने से कुछ नहीं होगा। उन्होंने कहा कि यदि बोर्ड अवैधानिक कार्य करता है तो सरकार कार्रवाई करेगी। उन्होंने कहा कि बेहद चिंता का विषय है कि धर्म गुरु समाज को लड़ाने व बांटने का कार्य कर रहे हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या लोकसभा चुनाव हिन्दू व मुसलमान के मसले पर लड़ा जायेगा, उन्होंने कहा कि देश के नेता वोट के लिये कुछ भी कर सकते हैं। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी गुजरात चुनाव के समय खुद को हिंदू साबित करने में जुटे थे और मन्दिर-मन्दिर भटक रहे थे, अब वह कांग्रेस को मुस्लिम पार्टी बता रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा से उनके दल का गठजोड़ वर्ष 2024 तक रहेगा तथा भाजपा उनके हिस्से में जो सीट देगी, उन सीटों पर सुभासपा चुनाव लड़ेगी।

आरक्षण में वर्गीकरण पर फैसला लेगी सरकार

कैबिनेट मंत्री ने विश्वास जताया कि लोकसभा चुनाव के पूर्व आरक्षण में वर्गीकरण पर सरकार फैसला ले लेगी। मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने दावा किया कि यूपी में कुछ इनकाउंटर गड़बड़ हैं। उन्होंने कहा कि अधिकारी अपने नाम और प्रमोशन के लिए ऐसा कर रहे हैं। मंत्री ने दावा किया कि आजादी के बाद सभी पार्टियां पिछड़ों और दलित को कीड़े-मकोड़े की तरह देखती हैं।

sudhanshu

sudhanshu

Next Story