×

अखिलेश को झटका- मुख्तार के बेटे को भी माननीय बनाने की तैयारी

Rishi
Published on: 16 Dec 2016 1:05 AM GMT
अखिलेश को झटका- मुख्तार के बेटे को भी माननीय बनाने की तैयारी
X

लखनऊ : यूपी की सत्ताधारी समाजवादी पार्टी में इस समय चाचा भतीजे में वर्चस्व की जंग अपने चरम पर है। शिवपाल और अखिलेश खुल कर सामने नहीं आ रहे। लेकिन अपने मोहरे आगे कर अपनी लड़ाई को आगे बढ़ा देते हैं। इस बार सपा प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव ने बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के बड़े बेटे अब्बास अंसारी को युवजन सभा का प्रदेश सचिव बना दिया है। जल्द ही इनका टिकट भी फाइनल कर चुनावी मैदान में उतार दिया जायेगा। जबकि अखिलेश पहले ही खुले मंच से बाहुबलियों की पार्टी में इंट्री पर अपनी नाराजगी जाता चुके हैं।

अंसारी के कौमी एकता दल के सपा में विलय को लेकर शिवपाल,अखिलेश आमने-सामने आ गए थे। लेकिन सपा सुप्रीमो ने भाई का साथ दिया और अंसारी कुनबा साइकल पर सवार हो गया। शिवपाल और अखिलेश के बीच सार्वजनिक तौर पर भी काफी कुछ हुआ। अब जबकि शिवपाल के हाथ में प्रदेश इकाई है। तो वो इसका पूरा फायदा उठा रहे हैं, और अखिलेश समर्थकों को किनारे लगा अपने प्यादे बैठाने में लगे हैं।

देखने वाली बात यह होगी कि इस बार भी अखिलेश चुप रह जाते हैं। या फिर वो शिवपाल को करार जवाब देते हैं।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story