×

सिद्धू के पाक सेना प्रमुख को गले लगाने पर बवाल, बीजेपी का आरोप- कांग्रेस का हाथ ISI एजेंटों के साथ

sudhanshu
Published on: 19 Aug 2018 11:14 AM GMT
सिद्धू के पाक सेना प्रमुख को गले लगाने पर बवाल, बीजेपी का आरोप- कांग्रेस का हाथ ISI एजेंटों के साथ
X

गोरखपुर: पूर्व क्रिकेटर कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू फिर विवादों में फंस गए हैं। शनिवार को पाकिस्तान के नवनिर्वाचित प्रधानमंत्री इमरान खान के इस्लामाबाद में हुए शपथ ग्रहण समारोह में उन्‍होंने सेना अध्यक्ष जनरल कमर जावेद बाजवा के गले लगकर नया विवाद खड़ा कर दिया है। भाजपा ने इस पर अपनी कड़ी आपत्ति जताई है और कार्यकर्ताओं ने सड़कों पर उतर कर नवजोत सिंह सिद्धू का विरोध भी किया है।

इमरान की ताजपोशी में गए थे सिद्धू

गौरतलब है कि पाकिस्तान के नवनिर्वाचित प्रधानमंत्री इमरान खान की ताजपोशी में पहुंचने और पाक सेना प्रमुख को गले लगाने को लेकर नाराज बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा कार्यकर्ताओं ने टाउन हॉल चौराहे पर सिद्धू का प्रतीकात्मक पुतला एवं हाथ में पोस्टर लेकर विरोध प्रदर्शन किया। बीजेपी कार्यकर्ताओं के हाथ में जो पोस्टर था, उस पर लिखा था कि कांग्रेस का हाथ आईएसआई एजेंटों के साथ है।

शहीदों का है अपमान

भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य इरफान अहमद ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने देश के शहीदों के अपमान किया है। पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्तान के सेना प्रमुख से गले मिलकर यह साफ कर दिया है कि कांग्रेस का हाथ आईएसआई एजेंटों के साथ है। वहीं अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने मांग भी की कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी यह साफ करें कि वह आईएसआई एजेंटों के साथ हैं या देश के साथ। अगर देश के साथ हैं तो तुरंत पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को निष्कासित करें।

sudhanshu

sudhanshu

Next Story