×

राम मंदिर पर बोले शाह- शीत सत्र में बिल नहीं लाएगी सरकार, SC में सुनवाई का करेगी इंतजार

शाह ने साफ कर दिया है कि केंद्र सरकार शीत सत्र में राम मंदिर निर्माण पर बिल नहीं लाने जा रही है। बल्कि वह मंदिर मामले में कोई निर्णय लेने से पहले जनवरी में सुप्रीम कोर्ट में होने वाली सुनवाई का इंतजार करेगी।

Aditya Mishra
Published on: 26 Nov 2018 4:17 AM GMT
राम मंदिर पर बोले शाह- शीत सत्र में बिल नहीं लाएगी सरकार, SC में सुनवाई का करेगी इंतजार
X

नई दिल्ली: अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इस बीच बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का राम मंदिर पर बयान आया है। शाह ने साफ कर दिया है कि केंद्र सरकार शीत सत्र में राम मंदिर निर्माण पर बिल नहीं लाने जा रही है। बल्कि वह मंदिर मामले में कोई निर्णय लेने से पहले जनवरी में सुप्रीम कोर्ट में होने वाली सुनवाई का इंतजार करेगी।

ये भी पढ़ें...योगी के मंत्री ने राम मंदिर मुद्दे पर जज पर ही उठा दिया सवाल

एक चैनल को दिए इंटरव्यू में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने स्पष्ट कर दिया है कि पार्टी और सरकार सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई का इंतजार करना चाहती है। उन्होंने उम्मीद जताई कि जनवरी में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होगी और सब कुछ ठीक हो जाएगा।

ये भी पढ़ें...अयोध्या में राम मंदिर पर साधु संतों और नेताओं के बयान, जानें किसने क्या कहा

इस दौरान शाह ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट में यह मामला नौ साल से विचाराधीन है। कांग्रेस की तरह भाजपा ने शीर्ष अदालत में कभी नहीं कहा कि केस को टाला जाए।

शाह ने कहा कि हमारा बस चलता तो यह मामला कब का सुलझ गया होता।शाह ने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के अयोध्या दौरे पर पर भी सवाल खड़े किये। उन्होंने कहा कि उद्धव अपने जीवन में पहली बार अयोध्या गए।

ये भी पढ़ें...जल्द हो राम मंदिर का निर्माण, वरना नहीं चढ़ पाएंगे संसद की सीढ़ी: वीएचपी

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story