×

24 घंटे में मंदिर वाले बयान पर सीएम योगी को पीएल पुनिया ने दी नसीहत

पीएल पुनिया ने कहा कि अयोध्या का मामला सुप्रीम कोर्ट में लंबित है। केंद्र सरकार ने जमीन वापस करने को लेकर जो अर्जी दाखिल की है। हमें उस पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का इंतजार करना चाहिए।

Aditya Mishra
Published on: 29 Jan 2019 7:58 AM GMT
24 घंटे में मंदिर वाले बयान पर सीएम योगी को पीएल पुनिया ने दी नसीहत
X

लखनऊ: 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले अयोध्या मुद्दे पर अब केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार भी सुप्रीम कोर्ट पहुंच गई है। मोदी सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर अयोध्या मामले की गैर विवादित जमीन को राम जन्मभूमि न्यास को लौटाने की मांग की है।

अब कांग्रेस के राज्यसभा सांसद पीएल पुनिया का इस मुद्दे पर बड़ा बयान सामने आया है। पीएल पुनिया ने कहा कि अयोध्या का मामला सुप्रीम कोर्ट में लंबित है। केंद्र सरकार ने जमीन वापस करने को लेकर जो अर्जी दाखिल की है। हमें उस पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का इंतजार करना चाहिए। अगली तारीख पर इस केस की सुनवाई होगी, उसके बाद ही इस मुद्दे पर कुछ फैसला सामने आएगा।

ये भी पढ़ें...राम मंदिर को लेकर केंद्र सरकार की भूमिका संदिग्ध: कम्प्यूटर बाबा

इसके साथ पीएल पुनिया ने सीएम योगी के 24 घंटे में मंदिर बनाने वाले बयान पर भी जोरदार निशाना साधा। पुनिया ने कहा कि योगी जी को अपने पद की गरिमा का ध्यान रखना चाहिए। वह एक संवैधानिक पद पर बैठे हैं और उस पद पर रहते हुए उन्हें इस तरह की बयानबाजी नहीं करनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि सरकार का काम लोगों की अपेक्षाओं पर खरा उतरना होता है। लेकिन उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के सारे दावे पूरी तरह से फेल हो चुके हैं। यूपी में लगातार लूट, हत्या और बलात्कार जैसी वारदातें बढ़ रही हैं और अपराधी बेखोफ घूम रहे हैं। उन्होंने कहा कि योगी जी के राज में यूपी की कानून व्यवस्था पूरी तरह चौपट हो चुकी है।

ये भी पढ़ें...चुनाव से पहले राम मंदिर पर सरकार का बड़ा कदम, SC में दाखिल की अर्जी

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story