×

बाहुबली विधायक की फेसबुक आईडी हैक, वायरल हुआ मैसेज तो की एसटीएफ से शिकायत

sudhanshu
Published on: 24 Aug 2018 4:28 PM GMT
बाहुबली विधायक की फेसबुक आईडी हैक, वायरल हुआ मैसेज तो की एसटीएफ से शिकायत
X

संजय सनातन

लखनऊ: सूबे के प्रतापगढ़ जिले की कुंडा तहसील के निर्दलीय विधायक रघुराज प्रताप सिंह के नाम पर फेक फेसबुक आईडी बनाकर एसटीएसटी एक्ट के विरोध सोशल मीडिया पर खबर जारी की गयी है। इसको लेकर राजा भइया ने एसटीएफ और लखनऊ पुलिस से शिकायत दर्ज करायी है।

गौरतलब है कि शुक्रवार को राजाभइया यूथब्रिगेड की फेसबुक की साइट पर राजाभइया की फोटो लगाकर लिखा गया कि एसटीएसटी एक्ट के विरोध के तहत लखनऊ में जनआंदोलन किया जायेगा। इससे ऊनके पूरे प्रदेश से समर्थक फोन करना चालू कर दिये। कैंट आवास पर मौजूद राजाभइया ने पूरे मामले को गलत बताते हुए एक साजिश बताया है।

रघुराज प्रताप को बदनाम करने की साजिश

विधायक रघुराज प्रताप सिंह के प्रवक्‍ता कुंवर ज्ञानेन्द्र सिंह ने newstrack.com से शुक्रवार को बातचीत में बताया कि यह बहुत ही भ्रामक है। रघुराज प्रताप सिंह जातिवादी राजनीति में विश्वास नहीं करते हैं। इतनी सूचना फेसबुक पर जारी करना यह दर्शाता है कि बहुत ही गहरी साजिश रची जा रही है। उनका पूरा तंत्र सूचना देने में ही परेशान है। एसटीएफ और पुलिस को इस पर गौर करना चाहिए।

विधायक ने की प्रेस कांफ्रेंस

पूर्व कैबिनेट मंत्री रघुराज प्रताप सिंह राजा भइया ने अभी तीन दिन पहले गृह जनपद प्रतापगढ़ में जनपद पुलिस के अपराध नियंत्रण में पकड़े जाने वाले लोगों के परिजनों को भी चालान करने के मामले को असंवैधानिक बताकर प्रेस कांफ्रेस किया था। यह मामला चर्चा में रहा है।उनका कहना था कि क्या यह पूरे प्रदेश के हर जिले में है। बहरहाल मामले पर पुलिस नरम भी हुई।

sudhanshu

sudhanshu

Next Story