×

मोदी ने एक के बाद एक झूठ बोलते हुए भारत के 5 साल बरबाद किए : राहुल

विधानसभा चुनावों में मिली जीत के बाद से उत्साहित कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी देश को मथने में लग गए हैं। सोमवार को जहां छत्तीसगढ़ में उन्होंने किसानों को भरोसा दिया कि सत्ता में आने के बाद जमीन का पूरा दाम मिलेगा, अगर किसान की जमीन का 5 साल तक उपयोग नहीं हुआ तो वह जमीन किसान को वापस दी जाएगी।

Rishi
Published on: 29 Jan 2019 1:42 PM GMT
मोदी ने एक के बाद एक झूठ बोलते हुए भारत के 5 साल बरबाद किए : राहुल
X

कोच्चि : विधानसभा चुनावों में मिली जीत के बाद से उत्साहित कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी देश को मथने में लग गए हैं। सोमवार को जहां छत्तीसगढ़ में उन्होंने किसानों को भरोसा दिया कि सत्ता में आने के बाद जमीन का पूरा दाम मिलेगा, अगर किसान की जमीन का 5 साल तक उपयोग नहीं हुआ तो वह जमीन किसान को वापस दी जाएगी। राहुल ने कहा, आप कहते हैं कि यह धान का कटोरा है, यह केवल भारत का नहीं पूरी दुनिया का धान का कटोरा बनेगा, न्यू यॉर्क, लंदन हर जगह यहां का धान पहुंचेगा। देश के हर गरीब को कांग्रेस पार्टी की सरकार न्यूनतम आमदनी गारंटी देगी।

ये भी देखें :जो काम BJP सोचती रह गई-उस पर राहुल ने खेला दांव, कहा-हम देंगे न्यूनतम आमदनी की गारंटी

वहीं आज केरल के कोच्चि में राहुल ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, मोदी जी ने मनरेगा और खाद्य सुरक्षा को कमजोर कर दिया। उन्होंने लाखों किसानों को उनकी जमीन का अधिकार देने वाले भूमि अधिग्रहण विधेयक को नष्ट किया है।

उन्होंने कहा, अपने आप को कम मत समझिए। आरएसएस का कैडर है, सीपीएम का कैडर है, लेकिन हमारे कांग्रेस कार्यकर्ताओं के दिल में भारत बसा है। मोदी जी ने इस देश की आर्थिक रीढ़ को तोड़ दिया, जिसे कांग्रेस पार्टी ने बेहद सावधानी से तैयार किया था।

ये भी देखें : थीम ‘महापर्व कुम्भ’ पर लखनऊ पुस्तक मेला व अंकुरम् शिक्षा महोत्सव, होगा भव्य आयोजन

राहुल ने कहा कि 2019 में जीत हासिल करने के बाद सत्ता में आते ही महिला आरक्षण बिल पास करेंगे। नरेंद्र मोदी ने एक के बाद एक झूठ बोलते हुए भारत के 5 साल बरबाद किए हैं।

उन्होंने कहा, हम ऐसा भारत नहीं चाहते जहां बढ़िया विश्वविद्यालयों और बढ़िया अस्पतालों तक केवल अमीरों की पहुंच हो।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story