×

मंदिर मुद्दे पर गरमाई राजनीति, डिप्‍टी सीएम ने विष्‍णु मंदिर पर ये कहा....

sudhanshu
Published on: 24 Aug 2018 9:08 AM GMT
मंदिर मुद्दे पर गरमाई राजनीति, डिप्‍टी सीएम ने विष्‍णु मंदिर पर ये कहा....
X

कानपुर: लोकसभा चुनाव से पहले मंदिरों पर राजनीती गर्म हो गई है। हाल ही में पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कम्बोडिया की तर्ज पर भगवान विष्णु का मंदिर बनवाने की घोषणा की तो सियासी गलियारों में हलचल बढ़ गयी। सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने शुक्रवार को कहा कि भगवान विष्णु के अवतारी पुरुषोत्तम राम है। राम मंदिर नहीं बने इसीलिए तो लोग तैयारी कर रहे हैं। दूसरे मंदिर की चर्चाएं आ रही हैं। भगवान और अच्छी बुद्धि दे। डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा बीजेपी नेता पन्ना लाल तांबे और शैलेन्द्र शुक्ला का निधन हो जाने के बाद उकने परिवार के सदस्यों को सांत्‍वना देने के लिए पहुंचे थे।

जहां हुआ राम का जन्‍म, वहीं बने मंदिर

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने कहा कि कौन मंदिर बना रहा है, कौन नहीं बना रहा है, ये वही बता सकता है। बीजेपी ने तो पहले ही कह दिया था कि जहां पर राम चन्द्र का जन्म हुआ है, वहीं मंदिर बने। चाहे मंदिर कोर्ट की सहमति से बने या फिर आम सहमती से बने।

नकल माफिया पर भी दिया बयान

डिप्‍टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा ने नकल विहीन परीक्षा पर बोलते हुए कहा कि पहले नक़ल का ठेका उठता था। उसकी बोली लगती थी। अब हमारी सरकार ने सख्ती करके यह सब समाप्त कर दिया है। पहले नक़ल के लिए बच्चे कई-कई जगह से फार्म भर देते थे। जहां पर उन्हें नक़ल की अच्छी सुविधा मिलती थी, वहीं से परीक्षा दे देते थे। हमारी सरकार ने इस पर सख्ती की है। जहां भी हमें नक़ल की जानकारी मिली तो उसके खिलाफ कार्यवाई की जाएगी। हम नकल माफिया को जड़ से उखाड़ देंगे।

sudhanshu

sudhanshu

Next Story