×

अयोध्या में बनना चाहिए राम मंदिर: अपर्णा यादव

Aditya Mishra
Published on: 1 Nov 2018 4:49 AM GMT
अयोध्या में बनना चाहिए राम मंदिर: अपर्णा यादव
X

लखनऊ: देश में राम मंदिर का मुद्दा गरमाता ही जा रहा है। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के राम मंदिर पर हाल ही दिए गये बयान के बाद अब यादव परिवार की छोटी बहू अपर्णा का भी इस मुद्दे पर बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर बनना चाहिए और वह राम मंदिर के पक्ष में है। ये बात उन्होंने गुरुवार को बाराबंकी के देवा शरीफ में मीडिया से बात करते वक्त कही थीं।

अपर्णा ने कहा, 'न्यायालय का फैसला आया है कि जनवरी में इसकी सुनवाई होगी तो हमें प्रतीक्षा करनी चाहिए। मैं चाहती हूं कि राम मंदिर बने'। उनसे जब मस्जिद को लेकर पूछा गया तो अपर्णा ने कहा कि वे राम मंदिर के पक्ष में हैं क्योंकि रामायण में भी राम जन्मभूमि का उल्लेख किया गया है। भाजपा के साथ होने की बात पर अपर्णा ने कहा, "मैं राम के साथ हूं'।

शिवपाल के अलग होने से पड़ेगा फर्क

अपर्णा यादव से जब चाचा शिवपाल यादव को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उनके अलग होने से 2019 के चुनाव में फर्क तो पड़ेगा ही क्योंकि पहले भी पारिवारिक विवाद के चलते 2017 में यूपी विधानसभा चुनाव पर असर देखने को मिला था। अपर्णा ने कहा कि पार्टी को मजबूत करने में चाचा शिवपाल ने भी अहम भूमिका निभाई है।

ये भी पढ़ें...सोमनाथ की तर्ज पर राम मंदिर के लिए कानून लाए सरकार : विहिप

ये भी पढ़ें...अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए कानून बनाया जाए : आरएसएस

ये भी पढ़ें...शिवसेना को कोर्ट पर भरोसा नहीं, राम मंदिर मामले में अदालत कुछ नहीं करेगी

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story