×

यूपी के ये दो बीजेपी विधायक होंगे कोविंद के प्रस्तावक, बुलाये गए दिल्ली

Rishi
Published on: 21 Jun 2017 12:26 PM GMT
यूपी के ये दो बीजेपी विधायक होंगे कोविंद के प्रस्तावक, बुलाये गए दिल्ली
X

सहारनपुर: देवबंद विधायक कुंवर ब्रिजेश सिंह और गंगोह विधायक प्रदीप चौधरी एनडीए के घोषित राष्ट्रपति उम्मीदवार रामनाथ कोविंद के प्रस्तावक बनेंगे। जिले से दो बीजेपी विधायकों के प्रस्तावक बनने की जानकारी होते ही पार्टी कार्यकर्ताओं में हर्ष की लहर दौड़ गई।

ब्रिजेश सिंह और प्रदीप चौधरी रामनाथ कोविंद के नामांकन प्रक्रिया में प्रस्तावक के रूप में शामिल होंगे। मंगलवार को पार्टी हाईकमान ने दोनों विधायकों को दस्तावेजों के साथ दिल्ली बुलाया है। विधायक ब्रिजेश ने बताया कि राष्ट्रपति चुनाव के लिए प्रस्तावक बनना उनके और सहारनपुर की जनता के लिए गर्व की बात है।

वहीं, विधायक प्रदीप चौधरी ने बताया कि सहारनपुर से प्रस्तावक के लिए उनका नाम चयनित होना सौभाग्य का विषय है। उन्होंने पार्टी हाईकमान को इसके लिए धन्यवाद किया।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story