×

चाचा शिवपाल बोले : अब नेता जी को राष्ट्रीय अध्यक्ष का पद सौंप देना चाहिये

Rishi
Published on: 23 April 2017 11:53 AM GMT
चाचा शिवपाल बोले : अब नेता जी को राष्ट्रीय अध्यक्ष का पद सौंप देना चाहिये
X

फतेहपुर : एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने आए सपा नेता और पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि तीन महीने पहले अखिलेश यादव ने जो वादा किया था वो पूरा करें। साथ ही शिवपाल ने कहा कि अखिलेश लोकसभा एवं विधानसभा चुनाव में भी पार्टी को जीत नहीं दिला सके। बीजेपी को हटाने के लिए समाजवादी कुनबे को एक साथ आना पड़ेगा।

वहीं योगी सरकार द्वारा अखिलेश सरकार के समय में हुए कार्यों की जाँच के सवाल पर शिवपाल ने कहा कि ये तो राजकाज है, चलता रहेगा। पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति से संबंधित सवाल को हंसकर टाल गए शिवपाल।

ये भी देखें : UP: 12 PCS ऑफिसर्स ने CM को लिखी चिट्ठी, नीली बत्ती इस्तेमाल करने देने की लगाई गुहार

यादव ने अपने भतीजे और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि साढे तीन महीने हो गए हैं। अब नेता जी को राष्ट्रीय अध्यक्ष का पद सौंप देना चाहिये, और नैतिकता भी यही है। जब अध्यक्ष प्रदेश संगठन में थे और मुख्यमंत्री भी थे, लोकसभा चुनाव हुए तब भी सफलता नहीं प्राप्त कर पाये।

पूर्व मंत्री ने कहा उसके बाद विधान सभा के चुनाव हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष भी बन गये, मुख्यमंत्री भी थे। तब भी सफलता नहीं प्राप्त कर पाये। हमारी सलाह है वो वादा पूरा करें। फिर पार्टी में सब लोग मिलकर पूरे परिवार को एक कर फिर लगें। जितना भी समाजवादी परिवार है, सबको इकट्ठा कर फिर लगें तभी बीजेपी को हटा सकते हैं।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story