×

गैंगरेप पीडि़ता को सपा विधायक ने दी धमकी, सीएम योगी से गुहार लगाने की तैयारी

sudhanshu
Published on: 8 July 2018 12:43 PM GMT
गैंगरेप पीडि़ता को सपा विधायक ने दी धमकी, सीएम योगी से गुहार लगाने की तैयारी
X

सहारनपुर: जिले के कोतवाली गंगोह क्षेत्र में युवती से हुए दुष्कर्म मामले में कैराना विधायक नाहिद हसन पर पीड़ित पक्ष को ही फोन पर धमकाने और इसका ऑडियो वायरल होने का मामला अब लखनऊ तक पहुंच गया है। पीड़िता और उसका परिवार डीजीपी से भी मिला और मुख्यमंत्री से मिलने को लखनऊ में ही डेरा जमाए है।

ये मामला कोतवाली गंगोह का है और आरोप कैराना से हाल ही में लोकसभा चुनाव जीत कर सांसद बनी तब्बसुम हसन के पुत्र और सपा विधायक नाहिद हसन पर है। आरोप है कि नाबालिग लडकी से गैंगरेप में नामजद आरोपियों के पक्ष में मुकदमा वापस कराने को पीड़ित पक्ष पर दबाव बनाते हुए धमकी देने का ऑडियो वायरल हुआ था। जिससे घबराये पीडिता के पिता ने थाना पुलिस से लेकर जनपद के उच्चाधिकारियों से मिलकर कार्यवाही की मांग की थी। स्थानीय स्तर पर कार्यवाही न होने पर पीड़ित परिवार ने लखनऊ पहुंचकर डीजीपी से मुलाकात की और न्याय की गुहार लगाई। सूत्रों की मानें तो पीडिता अब सोमवार को मुख्यमंत्री से जनता दरबार में मिलकर न्याय की गुहार लगाने को लखनऊ में डेरा डाले हुए है।

ये है पूरा मामला

गंगोह के मुहल्ला औलिया निवासी एक शख्स ने कोतवाली में दी गई तहरीर में आरोप लगाया है कि 29 जून 2018 को दोपहर के समय कैराना के विधायक नाहिद हसन ने मोबाइल पर धमकी देते हुए दर्ज धारा 376-डी और 506 आईपीसी के अलावा पॉक्सो एक्ट के तहत दर्ज मुकदमे में जबरन समझौता करने के लिये दबाव बनाया।

पीड़िता का आरोप है कि ऐसा करने से जब उन्होंने इनकार किया, तो उन्हें गालियां देते हुए फर्जी मुकदमों में फंसाने की धमकी दी गई। तहरीर में विधायक पर समझौता न करने और मुकदमे में बयान देने पर गोली मारने की धमकी का आरोप लगाया गया है। इस धमकी से घबराए पीड़ित परिवार ने शनिवार को एसएसपी से मिलकर पूरी घटना की जानकारी दी। साथ ही एक ऑडियो रिकॉर्डिंग भी सौंपी गई।

sudhanshu

sudhanshu

Next Story